हैरान शिवपाल बोले-सोशल मीडिया से पता चला कि मुझे राष्ट्रीय महासचिव बनाया जा रहा

0

लखनऊ। मीडिया में खबरे सुर्खियां बनी हुयी थीं कि समाजवादी कुनबे में चल रही घमासान अब ख़त्म हो चुकी है। सपा के राष्ट्रिय अध्यक्ष अखिलेश यादव जल्द ही अपने चाचा शिवपाल यादव को पार्टी का महासचिव बना सकते हैं। इन्ही ख़बरों के बीच मंगलवार को औरैया पहुंचे शिवपाल यादव ने आश्चर्य जताते हुए कहा कि मुझे तो सोशल मीडिया से पता चला कि मुझे पार्टी का महासचिव बनया जा रहा है।

शिवपाल यादव

उन्होंने बताया कि उन्हें इस बारे में पार्टी से जारी कोई अधिकृत पत्र नहीं प्राप्त हुआ है। शिवपाल यादव ने कहा परिवार में लड़ाई खत्म तो बहुत पहले हो चुकी है। नेताजी पार्टी के संरक्षक है उनके आदेश पर ही पार्टी में शुरु से रहा हूं और आगे भी रहूंगा। उन्होंने कहा की पार्टी में जो भी निर्णय लिया जा रहा है, वो राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव द्वारा ही लिया जा रहा है।

वहीँ कर्नाटक चौन्व पर उन्होंने कुछ भी कहने से साफ़ इनकार कर दिया। आपको बता दें कि हाला ही में आरही ख़बरों के मुताबिक, परिवार के कुछ नजदीकी नेताओं की मध्यस्थता से अखिलेश, शिवपाल और मुलायम के बीच लंबी बातचीत हुई। जिसके बाद यह फैसला लिया लिया गया। लेकिन उसके बाद नूरपुर विधानसभा उपचुनाव के लिए जो स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी की गई है उसमे अखिलेश यादव, किरनमय नंदा, मो। आजम खान, राम गोविंद चौधरी, राजेंद्र चौधरी, अहमद हसन, नरेश उत्तम पटेल, धर्मेंद्र यादव, रामवृक्ष यादव आदि के नाम शामिल हैं। इस लिस्ट को पार्टी के महासचिव राम गोपाल यादव ने जारी किया। इस लिस्ट में शिवपाल और मुलायम सिंह यादव का नाम नहीं शामिल था।

loading...
शेयर करें