शिवराज के राज में नहीं सुरक्षित लड़कियां, 15 मिनट का सिगरेट-गुटखा ब्रेक लेकर 3 घंटे तक करते रहे हैवानियत

0

भोपाल। बहुत प्रयासों के बाद भी लड़कियों पर होने वाले अपराधों में कमी नहीं हो पा रही है। इन अपराधों में लड़कियां सबसे ज्‍यादा यौन उत्पीनड़न का शिकार होती हैं। ऐसा ही मामला इस बार मध्यं प्रदेश से सामने आया है। मिली जानकारी के मुताबिक यहां पर यूपीएसी की तैयारी कर रही 19 वर्षीय छात्रा को अगवा कर मनचलों ने सामूहिक बलात्कार किया।

सूत्रों अनुसार छात्रा को अगवा कर उसे रेलवे लाइन के नीचे बनी पुलिया में ले जाकर घटना को अंजाम दिया। इस मामले के बाद पूरे भोपाल में प्रर्दशन हो रहे है। साथ ही लोगों में घटना को लेकर काफी आक्रोश फैला हुआ है। इस कारण कई जगहों पर कुछ संथानों और लोगों के द्वारा धराना भी दिया जा रहा है। वहीं मिली जानकारी के अनुसार पीड़िता सब-इंस्पेक्टर की बेटी है। पिड़िता को सबसे पहले दो लोगों ने किडनैप किया और फिर बाद में दो लोग और आए इसके बाद ये लोग कई बार सामूहिक बलात्काार किया।

इस दौरान पीड़िता को जान से मारने की कोशिश की गई। लेकिन दर्द देने वाली बात यह है कि जब लड़की थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंची तो पुलिस उसे टालती रही। लेकिन मामले के बढ़ने पर पुलिस ने तेजी दिखाई और आरोपियों को गिरफ्तार किया।

यह भी पढ़े- इस राज्य में अभी भी जारी है नकदी का संकट, आरबीआई ने दी सफाई

अंग्रेजी अखबार टाइम्सढ ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक गैंगरेप आरोपियों ने जो खुलासा किया वह रोगटे खड़े कर देने वाला है, मुख्य आरोपी ने बताया कि वह सिगरेट और गुटखा लेने गया। 15 मिनट बाद वो वापस आया और फिर अपने साथी के साथ मिलकर गैंगरेप किया। इस मामले पर प्रदेश सीएम ने निसपक्ष जांच कराने की बात कही है।

loading...
शेयर करें

आपकी राय