मुठभेड़ में इनामी बदमाश की पीठ में लगी गोली, हुआ गिरफ्तार

0

गौतमबुद्ध नगर। उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जनपद के कासना थाना क्षेत्र में मंगलवार दोपहर पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ में 12 हजार रुपये का इनामी बदमाश जोगा उर्फ जोगिंदर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पीठ में गोली लगने से वह घायल हो गया।

ग्रामीण एसपी सुनीति ने मंगलवार को बताया कि पुलिस को 12 हजार रुपये का इनामी जोगा उर्फ जोगिंदर के कासना इलाके में मौजूद होने की सूचना मिली, जिसके बाद पुलिस ने जोगा के तलाश में कॉम्बिंग शुरू कर दी। इस बीच बदमाश को बाइक पर अपने साथी के साथ जाते देखा गया, जिस पर पुलिस ने घेराबंदी कर उसे सिग्मा-2 सेक्टर क्षेत्र में घेर लिया।

सुनीति ने कहा कि पुलिस से बचने के लिए बदमाशों ने फायरिंग की। जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की। इस बीच एक गोली जोगेंद्र उर्फ जोगा के पीठ से छूती हुई निकल गई और उसे मौके से गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं उसका एक साथी बाइक से फरार हो गया।

ग्रामीण एसपी ने बताया कि सुल्तानपुरी दिल्ली निवासी जोगिंदर पर 80 से ज्यादा आपराधिक मुकदमें दर्ज हैं। जोगिंदर छह लाख रुपये की घर में डकैती मामले में वांटेड था। बदमाश जोगा सत्ते गैंग से भी जुड़ा है, जिसका दिल्ली में खासा आतंक है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने जोगा से अवैध असलाह भी बरामद किया है।

loading...
शेयर करें

आपकी राय