श्रद्धा ने थामा राजकुमार रॉव का हाथ, हॉरर कॉमेडी में आएंगे नजर

0

बॉलिवुड स्टार्स लगातार अपने ऐक्टिंग के टैलंट से लोगों को अपना दीवाना बना रहे हैं। इन्हीं स्टार्स में राजकुमार रॉव – श्रद्धा कपूर भी शामिल हैं। इन दिनों दोनों अलग-अलग शैली की फिल्मों में नजर आ रहे हैं। एक इंटरव्यू के ज़रिए उन्होंने अपने फैंस को एक गुड न्यूज़ दी है कि अब दोनों अपनी आने वाली फिल्म में साथ नज़र आएंगे। राजकुमार ने ये भी बताया कि जल्द ही वे हॉरर कॉमिडी फिल्म में काम करते दिखेंगे ।

बता दें कि अभिनेता राजकुमार रॉव पहली बार श्रद्धा कपूर के साथ किसी फिल्म में नजर आएंगे। ये फिल्म एक कॉमेडी हॉरर है। रिपोर्ट्स के मुताबिक मध्यप्रदेश के ऐतिहासिक शहर चंदेरी में फिल्म शूट की जाएगी। इस फिल्म का निर्देशन अमर कौशिक कर रहे हैं। सूत्रों ने एक इंटरव्यू में इसकी जानकारी दी। फिल्म की शूटिंग के लिए दोनों कलाकार जल्द ही मध्यप्रदेश के चंदेरी के लिए रवाना होंगे। कहा जा रहा है कि फिल्म की ज्यादातर शूटिंग यहीं पूरी होगी। दोनों कलाकार करीब 14-15 दिनों के शूटिंग शूटिंग शेड्यूल में यहां रहेंगे । कहा जा रहा है कि ये बॉलीवुड की पहली फिल्म होगी जिसकी शूटिंग फोर्ट टाउन में की जाएगी।

राव ने फिल्म की डिटेल्स देने से किया इंकार

राजकुमार रॉव से जब फिल्म के बारे में पूछा गया तो उन्होंने ज्यादा डिटेल्स देने से मना कर दिया है।  रॉव ने कहा, उन्होंने इससे पहले भी एक हॉरर फिल्म में काम किया है। लेकिन उनकी ये फिल्म अलग तरह की है। रोचक स्क्रिप्ट की वजह से राव और श्रद्धा ने फिल्म में काम करने की हामी भरी है।

श्रद्धा कपूर की  बत्ती गुल – राजकुमार राव इन दिनों फन्ने खान के लिए भी काफी व्यस्त हैं. इसमें उनके साथ अनिल कपूर और एश्वर्या राय बच्चन भी होंगीं. दूसरी तरफ श्रद्धा कपूर फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू में शाहिद कपूर के अपोजिट नजर आने वाली हैं. वो बाहुबली फेम प्रभास के साथ साहो में भी महत्वपूर्ण रोल कर रही हैं.

 

 

loading...
शेयर करें