भारत-न्यूजीलैंड की टीमों के स्वागत में बजेगी श्रीराम की धुन, भव्‍य तैयारी में जुटा प्रशासन

0

लखनऊ। भारत और न्यूजीलैंड की टीमों का स्‍वागत इस बार यादगार बनेगा। इसकी तैयारी में पूरा कानपुर स्‍टेडियम प्रशासन जुट गया है। मिली जानकारी के अनुसार जिस तरह से अयोध्‍या को दिवाली में सजाया गया था, उसी तरह से ही यहां की तैयारी में स्‍टेडियम प्रशासन जुटा हुआ है। यह जबरदस्‍त माहौल होटल लैंडमार्क में देखने को मिलेगा। खेलने आ रही दोनों टीमों को पूर्ण रूप से उत्तर प्रदेश की झलक दिखाई जाएगी। शंख, घंटों व जय श्रीराम की धुन से टीमों का स्वागत  किया जायेगा।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार होटल के 10वें फ्लोर पर 10 हजार दीप जलाने की तैयारी की गई है। साथ ही बच्‍चों के माध्‍यम से भगवान श्रीराम के चरित्र पर राम लीला मंचन का आयोजन किया जायेगा। इसकी जानकारी होटल के एमडी विकास मल्होत्रा ने दिया।

यह भी पढ़े- राज्य में लोगों की मुश्किलें बढ़ी, बिना सूचना बंद हुए 200 आधार केन्द्र

उन्होंने आगे बताया कि भारतीय संस्कृति से खिलाड़ियों को परचित कराया जायेगा। साथ ही उन्‍हें चाट का जायका भी दिया जायेगा। वहीं खिलाड़ियों के लिए इस पल को यादगार बनाने के लिए खिलाड़ियों को पूर्ण रूप से कानपुर शहर की झलक दिखायी जाएगी। इसके अलावा कप की जगह पर उन्‍हें कुल्हड में चाय दी जाएगी। इसके बाद उन्‍हें कानपुर की मक्खन मलाई और बनारसी पान भी खिलाया जायेगा।

 

loading...
शेयर करें