सिंगर आदित्य नारायण को वर्सोवा पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानें क्या हैं पूरा मामला

0

मुंबई। बॉलीवुड के गायक उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण को रैश ड्राइविंग मामले में वर्सोवा पुलिस ने गिरफ्तार किया हैं। आदित्य को ट्रैफिक नियमों की अनदेखी और आटोरिक्शा को टक्कर मारने के मामले में गिरफ्तार किया गया था लेकिन बाद में उन्हें जमानत मिल गयी। आदित्य ने अपनी मर्सिडीज बेंज कार से एक ऑटो रिक्शा को टक्कर मार दी थी जिससे आटोरिक्शा में सवार एक महिला और ऑटो ड्राइवर टक्कर के बाद घायल हो गए थे। इसके बाद आदित्य नारायण के खिलाफ आईपीसी की धारा 279 और 338 के तहत मामला दर्ज किया गया। जानकारी के अनुसार, वर्सोवा पुलिस ने गिरफ्तारी के बाद उन्हें मेडिकल जांच के लिए भेजा गया।

आदित्य नारायणपुलिस ने बताया कि यह घटना लोखंडवाला में इंद्रलोक बिल्डिंग के सामने हुई। घायल महिला का नाम सुरेखा अंकुश शिवेकर है। उनकी उम्र 32 साल बताई जा रही है, वहीं ऑटो ड्राइवर का नाम राजकुमार बाबू राव पालेकर है जो कि 64 साल के हैं। बताया जा रहा है जैसे ही एक्सीडेंट हुआ आदित्य नारायण तुरंत दोनों घायलों को अस्पताल ले गए, लेकिन हादसे में घायल हुई महिला ने उनके खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया। हालांकि आदित्य को 10 हजार रूपये के निजी मुचलके पर जमानत मिल गई है।

आदित्य नारायण मशहूर गायक उदित नारायण के बेटे हैं। आदित्य नारायण भी अपने पिता की तरह एक गायक हैं। उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में गाने गाए हैं। इसके अलावा आदित्य ने कुछ फिल्मों में बतौर अभिनेता भी काम किया है। उन्होंने साल 2010 में हॉरर फिल्म शापित में बतौर लीड एक्टर अपने करियर की शुरुआत की थी। इन दिनों आदित्य रिएलिटी शो में एंकरिंग कर रहे हैं।

loading...
शेयर करें