घरेलू विवाद में बहन ने चाकू से भाई पर किया हमला, चल रहा इलाज

0

देहरादून। उत्तराखंड में एक मामूली विवाद में परिवार में चाकू चल गए। ताजा मामला उत्तराखंड के किच्छा का है, जहां घरेलू विवाद में बहनों ने अपने सगे भाई को चाकू मार दी। चाकू लगने से भाई बुरी तरह घायल हो गया। उसे आनन फानन कच्छा जिले अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका विवाद चल रहा है।  हमला करने के बाद बहने अपने घर हल्द्वानी भाग खड़ी हुई।

मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार दोपहर पीड़ित अपने भाई शाहिद के घर पर अपनी पत्नी फात्मा के साथ गया था। इसी दौरान उसकी बड़ी बहन जिसकी शादी हल्द्वानी हुई है वह भी वहां पर आ गई। उनमें पारिवारिक विवाद के चलते बहस शुरू हो गई। आरोप है बहन ने आव देखा न ताव बात बढ़ने पर पास ही रखा सब्जी काटने वाला चाकू उठा लिया।

भाइयों को इस बात का बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि बहन भाई पर चाकू से वार कर ही देगी। आरोप है कि बहन ने अचानक चाकू मारा तो चाकू कलाई में जा घुसा। हाथ से खून की धार निकलती देख कर बहन के भी होश उड़ गए और वह वहां से भाग खड़ी हुई। पड़ोस में ही रहने वाले बड़ी बहन जरीना के पति नन्हे भी पहुंच गए और उन्होंने अपने साले नन्हे को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र किच्छा में भर्ती कराया।

 

loading...
शेयर करें