स्नैपचैट ने अपने कर्मचारी को नए साल पर दी यह यादगार शाम, पार्टी में खर्च किये 40 लॉख डॉलर

0

नई दिल्ली। नए साल का जश्न तो पूरी दुनिया में मनाया गया, लेकिन जो नया साल औऱ नए साल की पार्टी स्नैपचैट कर्मचारियों ने की है वो शायद ही किसी ने की होगी। आपको बताते चले कि स्नैपचैट के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) इवन स्पीगल ने लॉस एंजेलिस में नए साल की पार्टी पर 40 लाख डॉलर से ज्यादा खर्च किए हैं।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, स्पीगल ने अपने कर्मचारियों को कंपनी की तरफ से पार्टी करने के लिए लॉस एंजिलिस के लाइव एंटरटेनमेंट कॉम्प्लेक्स में भेजा। अपूष्ट रिपोर्टों से जानकारी मिली है कि पार्टी में रैपर ड्रैक ने एक सरप्राइज पर्फामेंस दिया था।

किस तरह से हुई थी तैयारियां

कंपनी ने पार्टी के लिए माइक्रोसॉफ्ट थियेटर और माइक्रोसॉफ्ट स्कैयर के आसपास के सभी वेन्यू को किराए पर लिया था, जिसमें कात्सुया, लकी स्ट्राइक, टॉम्स अर्बन, कोंगा रूप और बूल्फगैंग पक बार एंड ग्रिल्स शामिल है। कंपनी के हवाले से एक बयान में कहा गया, “हम एक परिवर्तनकारी वर्ष का उत्सव मनाने को उत्साहित है। इवान इस रात की पार्टी और पर्फामेंस के निजी तौर पर प्रायोजक हैं।

रिपोर्ट में कहा गया कि कंपनी इस आयोजन की योजना महीनों पहले से बना रही थी। माइक्रोसॉफ्ट स्कैवर का आइस रैंक पिछले महीने हटा दिया गया ताकि लोगों की संख्या को देखते हुए उनके लिए जगह बनाई जा सके।

loading...
शेयर करें