तो इस वजह से बिगड़ी थी अमिताभ बच्चन की तबीयत, सोशल मीडिया पर बताई वजह

0

मुंबई। हाल ही में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की तबीयत बिगड़ने की खबर आई थी। जिसके बाद मुंबई से ़डॉक्टरों की टीम उनके इलाज के लिए जोधपुर रवाना हुई थी। खबर है कि बिग बी अब पहले से ठीक हैं। अपनी तबीयत बिगड़ने की वजह उन्होंने सोशल मीडिया पर दी है।

हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के ज़रिेए अपनी तबीयत ठीक होने की बात लिखी। साथ ही उन्होंने अपने पोस्ट में यह भी लिखा कि जिन्दगी की इन्ही दिनों में अपनों का पता चलता है, कुछ कष्ट बढ़ा चिकिस्तक को चिकिस्ता के लिए बुलाना पड़ा, इलाज प्रबल, स्वस्थ हुए नवल, चलो इसी बहाने, अपनों का पता तो चला..।

बता दें जोधपुर में फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान की शूटिंग के दौरान अचानक उनकी तबीयत खराब हो गई। इलाज के दौरान उन्होंने बताया कि उन्हें पेट और कंधे में दर्द की शिकायत है। कहा जा रहा बिग बी की तबीयत शूटिंग से पहले भी खराब थी और उन्हें मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती भी कराया गया था। लेकिन बाद में उन्होंने अस्पताल से जल्द ही डिस्चार्ज ले लिया था और काम पर आ गए थे।

उनकी तबीयत को लेकर उनकी पत्नी जया बच्चन ने भी एक बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्हें काफी भारी ड्रेस पहननी पड़ी थी जिससे उनके कंधे में बहुत ज्यादा दर्द होने लगा था।

loading...
शेयर करें