पिता मुलायम को लेकर बेटे अखिलेश ने कही बड़ी बात

0

लखनऊ। जयप्रकाश नारायण की जयंती यूपी में बड़े ही धूम धाम से मनाई गई। इस अवसर पर पूर्व  मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने नकी प्रतिमा का माल्यार्पण किया। इसके साथ ही उन्होंने जयप्रकाश नारायण इन्टरनेशनल सेन्टर का अवलोकन भी किया। इस दौरान उन्होंने अपने मुलायम के रिश्ते के बारे में भी बात की।

Son Akhilesh's big talk about Mulayam

उन्होंने कहा कि जो पिता अपने बेटे की कमी छुपाता है, वो बेटा आगे नहीं बढ़ता। हमारे पिता जी ने जो भी कमी बतायी हमने सही किया। पिता ही बेटे की सही कमी बता सकता है। जो पिता बेटे की गलत बातों पर टोकता है वही तरक्की करता है।

अखिलेश ने कहा कि नेताजी समाजवादी आंदोलन को आगे लेकर बढ़े। जेपी जी के आंदोलन को अब हम लोग आगे बढ़ाएंगे। ताकि किसान खुशहाल हों, युवाओं को रोजगार मिले।

आपको बता दें कि पिछले दिनों प्रेस कांफ्रेंस करके सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने कहा था कि अखिलेश मेरे पुत्र हैं इसलिए मेरा आशीर्वाद हमेशा उनके साथ लेकिन उनके काम से मैं खुश नहीं हूँ। मुलायम के इस बयान के बाद अखिलेश और उनके बीच दूरियां कम होती नजर आ रहीं हैं।

अखिलेश के लिए कहा था कि वह पुत्र हैं, इसलिए उन पर सदा आर्शीवाद रहेगा लेकिन वह अखिलेश के फैसलों से सहमत नहीं हैं। इस बयान के बाद बाप बेटे के बीच दूरियां काम होती नजर आरहीं हैं। अखिलेश यादव पिछले 15 दिनों में मुलायम से दो बार मुलाकात कर चुके हैं। उम्मीद ये भी लगायी जा रही है कि चाचा शिवपाल के साथ मनमुटाव दूर हो सकता है ।

 

loading...
शेयर करें

आपकी राय