मदर्स डे पर बेटे ने मां को उतारा मौत के घाट, वारदात के बाद आरोपी फरार 

0

लखनऊ। गौरतलब है कि कल मदर्स डे था। इस मौके पर लोग अलग-अलग तरीके से अपनी मां के प्रति अपना प्यार दिखा रहे थे, लेकिन इसी बीच उत्तरप्रदेश में एक बेटे ने अपनी मां को मौत के घाट उतार दिया। बेटे ने चाकू से गोद कर अपनी मां की हत्या कर दी। बेटे को गिरफ्तार कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ताजा मामला प्रदेश के वाराणसी जिले का है, जहां भेलूपुर थाना अंतर्गत जिवघीपुर के महफूजनगर निवासी हसीन ने अपनी सौतेली मां सुलेमा खातून (50) की चाकू से गोदकर हत्या कर दी और इसके बाद मौके से फरार हो गया। आस-पास के लोगों ने पुलिस को मामले की सूचना दी। पुलिस ने घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

इस घटना के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त चाकू भी बरामद कर लिया है। प्रभारी क्षेत्राधिकारी अंकिता सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। आरोपी हसीन ने बताया कि सौतेली मां से आए दिन छोटे-छोटे मामलों को लेकर विवाद होता था। शानिवार रात हर रोज की तरह वह अपने घर में तानेबाने पर काम रहा था। इसी दौरान मां से विवाद होने लगा और उसने पास पड़े सब्जी काटने वाले चाकू से मां पर वार कर भाग निकला।

loading...
शेयर करें