कठुआ रेप मामले पर सोनम कपूर पर भड़की कोयना मित्रा, जानें क्या हैं पूरा मामला!

0

मुंबई। इस वक्त पूरे देश में कठुआ और उन्‍नाव सामूहिक दुष्‍कर्म कांड की वजह से लोग गुस्से में है। इस घिनौने अपराध का विरोध हर जगह हो रहा हैं इस की लहर बॉलीवुड तक भी पहुंच गई है। इस अपराध को अंजाम देने वालों के खिलाफ बॉलीवुड के कलाकार भी खुलकर सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं. सभी #JusticeForAll के जरिए अपना विरोध और गु्स्सा प्रकट कर रहे हैं. इसी दौरान कोयना मित्रा और सोनम कपूर के बीच सोशल साइट पर वाकयुद्ध छिड़ गया है।

कोयना मित्रा , सोनम कपूर

गौरतलब हैं कि बॉलीवुड के सभी बड़े-बड़े कलाकार कठुआ और उन्‍नाव सामूहिक दुष्‍कर्म कांड पर सोशल मीडिया के जरिये अपनी बात कह रहे हैं. उसी में एक्ट्रेस सोनम कपूर ने भी कठुआ रेप केस मामले पर एक ट्वीट किया था जिस पर उन्होंने लिखा, फर्जी देशवासियों और फर्जी हिंदुओं के कारण मैं शर्मिंदा…. फर्जी देशवासियों और फर्जी हिंदुओं के कारण मैं शर्मिंदा और चकित हूं, मुझे विश्वास नहीं हो रहा कि ये मेरे देश में हो रहा है। लेकिन सोनम का ये ट्वीट अभिनेत्री कोएना मित्रा को रास नहीं आया , उन्होंने इस ट्वीट के बदले सोनम कपूर से कई सवाल कर डाले।

कोयना मित्रा को आया गुस्सा उन्होंने लिखा है कि इस पर आपकी कोई प्रतिक्रिया है सोनम कपूर? आपने एक जघन्य अपराध की निंदा की,जिसकी मैं सराहना करती हूं पर आपने ‘नकली हिंदू’ लिखकर इसे सांप्रदायिक रंग दे दिया है। कोयना ने कहा, आप इस यौन दुराचार के लिए पूरे धर्म को कैसे दोष दे सकती हों? यह सभी पीड़ित हमारे ही है। इसके बाद उन्होंने एक हैशटैग का उपयोग कर लिखा है #JusticeForAll.
हालांकि सोनम कपूर ने कोयना मित्रा को अभी तक जवाब नहीं दिया है। कोयना ने इसके बाद कई तरह के ट्वीट्स किये और इस तरह की घटनाओं की निंदा की।

loading...
शेयर करें