सोनम कपूर इस दिन बनेंगी दुल्हनियां, शादी की डेट हुई तय

0

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा से शादी करने वाली हैं। सोनम की शादी की डेट को लेकर काफी सस्पेंस बना हुआ हैं। ख़बरें आ रही थी कि सोनम 29 अप्रैल को मुंबई में आनंद के साथ शादी के बंधन में बंधेंगी। इससे पहले भी खबरें थी कि सोनम और आनंद जोधपुर या उदयपुर में सात फेरे लेंगे, इसके बाद खबरें आई कि दोनों स्विट्जरलैंड में शादी कर सकते हैं। अब कहा जा रहा है कि सोनम और आनंद की शादी 6 और 7 मई को मुंबई में होगी।

सोनम कपूर

सोनम की आने वाली फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ के रिलीज से पहले ही सोनम शादी के बंधन में बंध जायेगी। जानकारी के मुताबिक शादी के बाद ग्रैंड रिसेप्शन दिल्ली में रखा जाएगा। जैसा की बता दे सोनम दिल्‍ली बेस्ड बिजनेसमैन आनंद आहूजा को पिछले कुछ सालों से डेट कर रही हैं। आनंद दिल्ली के ही रहने वाले हैं इसलिए शादी के बाद ग्रैंड रिसेप्शन दिल्ली में रखा जाएगा

कपूर परिवार की इस शादी में 150 लोगो के शामिल होने की खबर हैं। मुंबई में शादी के प्लान का एक बड़ा रीजन ये भी हैं कि सोनम को अपने घर के सभी बड़े लोगो का आशीर्वाद आसानी से मिल सके।ऐसा बताया जा रहा है कि मुंबई में ही शादी होने से कपूर फैमिली बेहद खुश है और जोर-शोर से शादी की तैयरियों में जुटा है। शादी जुहू या फिर बांद्रा के किसी होटल में हो सकती है।वहीं ऐसी खबरें भी आ रही हैं कि शादी के लिए न्योता रणबीर कपूर, दीपिका पादुकोण और करीना कपूर खान को भेजा जा चुका हैं।

सोनम और आनंद की शादी की सभी सेरेमनी हिंदू रीति-रिवाज से होगी। शादी की जगह फाइनल होने के बाद अब सोनम हनीमून का वेन्यू भी फाइनल करने में जुटी हैं। वहीं सोनम के प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात करें तो वह जल्द ही ‘वीरे दी वेडिंग’ में नजर आने वाली हैं। फिल्म में उनके साथ करीना कपूर खान और स्वरा भास्कर लीड रोल में हैं।

कौन हैं आनंद आहूजा ? आनंद आहूजा देश के पहले शू स्टोर के फाउंडर हैं। स्टोर का नाम है ‘वेज-नॉन वेज’। दिल्ली बेस्ड कई फैशन ब्रांड के वह मालिक भी हैं। इतना ही नहीं आनंद आहूजा अपने फैमिली बिजनेस ‘शाही एक्सपोर्ट्स’ के एमडी हैं। उन्होंने अपनी पढ़ाई दिल्ली के अमेरिकन एंबेसी से की है। अमेरिका में आनंद आहूजा ने एमेजॉन कंपनी में बतौर प्रोडक्ट मैनेजर भी काम किया है। हाल ही उन्‍होंने ‘Bhane’ नाम का लेबल लॉन्‍च किया है, जिसे सोनम ने अपने फेवरेट ब्रांड्स में से एक बताया था।

loading...
शेयर करें