बेहतरीन फीचर्स के साथ एप्पल जल्द ही लांच करेगी अपने नए एयरपॉड्स, जानें क्या होगा इनमें खास

0

नई दिल्ली। अपने पुराने एयरपॉड्स में अच्छी सफलता मिलने के बाद दिग्गज इलेक्ट्रानिक कंपनी एप्पल एक बार फिर कुछ नए एयरपॉड्स पर काम कर रही है। ये नये एयरपॉडस नॉयज कैंसलेशन फीचर से लैस होंगे। आपको बताते चले कि कंपनी अपने नए एयरपॉड्स 2019 में लांच करेगी। शुक्रवार देर रात आई एक रिपोर्ट में कहा गया कि बीजीआर की फीचर के मामले में, नए एयरपॉड्स में नॉयज कैंसलेशन के साथ ही डब्ल्यू2 चिप होगा। जो कि इन एयरपॉडस को थोड़ा अलग बनाएगा।

एयरपॉड्स का नया संस्करण जल प्रतिरोधी होने के साथ ही सिरी के साथ ही संगत होंगे। सिरी एप्पल का कृत्रिम बुद्धिमत्ता से लैस असिस्टेंट है। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एप्पल का एक्टिव नॉयज कैंसलेशन अन्य डिवाइसों से अलग होगा, जैसा हाल ही में ‘बीट्स स्टूडियो’ हेडफोन्स में देखा गया। एप्पल फिजिकल एनालॉग तरीके पर काम कर रही है।

इन एयरपॉड्स को लेकर बार्कले एनलिस्ट्स का कहना है कि एप्पल वायरलेस ईयरफोन्स के उत्पादन को बढ़ाती रहेगी। इस साल के अंत तक एप्पल द्वारा होमपैड को भी अपग्रेड करने की उम्मीद है। इन एयरपॉड्स को लेकर जानकारों का मानना है कि इन एयरपॉड्स के यूज का अनुभव काफी अलग होगा। यूजर्स इनको प्रयोग करते वक्त काफी कंफर्ट औऱ कुछ अलग महसूस करेंगे।

loading...
शेयर करें