जल्द ही पैसे भेजने का काम भी होगा व्हाट्सऐप से, टेस्टिंग शुरू

0

नई दिल्ली। मौजूदा समय में दुनिया का सबसे  पापुलर मैसेजिंग ऐप बन चुका व्हाट्सऐप लगातार अपने को निखारता ही जा रहा है। कंपनी अपने इस ऐप में लगातार बदलाव करके लोगों को एक ही प्लेटफार्म पर कई सारी सुविधाएं उपलब्द करा रही है। अभी तक इस ऐप को इंस्टैंट मैसेजिंग ऐप के नाम से जाना जाता था। लेकिन अब यह वन स्टॉप सॉल्यूश बन रहा है। हाल ही में व्हाट्सऐप में कई तरह के फीचर्स ऐड किये गए है, जिनमें व्हाट्सएप स्टेटस और ग्रुप वीडियो कॉलिंग शामिल है।

इन फीचर्स का यूज जमकर किया जा रहा है। यूजर्स जमकर इन फीचर्स का इस्तेमाल कर रहे है। लेकिन हाल ही में व्हाट्सएप की एक और फीचर की खबर सामने आई है। इसके बारे में तो यह भी बताया जा रहा है कि कंपनी ने इसके लिए टेस्टिंग भी शुरू कर दी है।

जानें इस नए फीचर के बारे में।।।

आपको बताते चले कि व्हाट्सऐप ने अब भारतीय यूजर्स के लिए पेमेंट फीचर की टेस्टिंग करनी शुरू कर दी है। यह फीचर फिलहाल व्हाट्सऐप के बीटा बिल्ड में है और यह अभी सभी लोगों के लिए उपलब्ध नहीं है। कंपनी काफी पहले से UPI के लिए भारतीय बैंकों जैसे एसबीआई, आईसीआईसीआई, एचडीएफसी बैंक और ऐक्सिस बैंक के साथ मिल कर काम कर रही है।

एक टेक्नोलॉजी मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि बीटा टेस्टर्स के मुताबिक व्हाट्सऐप में UPI पेमेंट सिस्टम काम कर रहा है और व्हाट्सऐप के यूजर इंटरफेस में कई बैंकों का सपोर्ट दिया गया है।

loading...
शेयर करें