जल्द ही भारत में लांच होगा सैमसंग का यह शानदार स्मार्टफोन, फीचर्स उड़ा देंगे होश

0

नई दिल्ली। दक्षिण कोरिया की दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी एक बार फिर से देश में धमाल मचाने वाली है। कंपनी यह धमाल होली से ठीक पहले मचाएगी। इस बार कंपनी अपना एक औऱ स्मार्टफोन बाजार में उतारने जा रही है। बता दें कि सैमसंग अपने नवीनतम फ्लैगशिप स्मार्टफोन, गैलेक्सी एस9 का 25 फरवरी को बार्सिलोना में अनावरण करेगी।

एक मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के मुताबिक यह स्मार्टफोन एक कार्यक्रम में लांच किया जाएगा, जिसे ‘अनपैक्ड’ नाम दिया गया है। यह मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (एमडब्ल्यूसी) 2018 के खत्म होने से एक दिन पहले आयोजित किया जाएगा।

जानें केसे मिली जानकारी

एक मीडिया रिपोर्ट में यह कहा गया है कि हमें यह जानकारी थी कि सैमसंग स्पेन में चल रहे एमडब्ल्यूसी कांफ्रेंस में अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन का अनावरण करनेवाला है। यह कांफ्रेस आधिकारिक रूप से 26 फरवरी से एक मार्च तक आयोजित है। दक्षिण कोरियाई प्रौद्योगिकी दिग्गज ने ट्विटर पर अपने आगामी डिवाइस के कैमरा फीचर को दर्शाता हुआ एक लघु टीचर वीडियो भी साझा किया है।

गैलेक्सी एस सीरीज के दो फोन एक साथ लांच करने की कंपनी की परंपरा को देखते हुए उम्मीद की जा रही है कि सैमसंग गैलेक्सी एस9 के साथ एस9प्लस भी लांच करेगी। यह स्मार्टफोन देखने में एस8 और एस8 प्लस जैसा ही होगा। इसके फिंगरप्रिंट सेंसर के डिजाइन में जरूर कुछ बदलाव दिख सकता है।

 

loading...
शेयर करें