मिसकैरेज के बाद सोफिया हयात की हुई हालत खराब, इंस्टाग्राम पर की फोटो शेयर

0

मुंबई। बिगबॉस की एक्स कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस से नन बनी सोफिया हयात कुछ दिनों से सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं। अभी हाल ही में सोफिया ने आपने पति से अलग होने की बात सोशल मीडिया पर बताई। सोफिया ने अपने पति ब्लाद के ऊपर धोखेबाजी का आरोप लगाया था जिसके बाद सोफ़िया ने उन्हें घर से बाहर निकाल दिया।

 सोफिया हयात

सोफिया ने अपने पति पर सगाई की अंगूठी और रोलेक्स घड़ी बेचने का सनसनीखेज आरोप लगाया था। इन सबसे पहले सोफिया ने सोशल मीडिया के जरिये अपनी प्रेग्नेंसी की खबर दी थी। अब सोफिया ने इंस्टाग्राम पर एक और फोटो शेयर कि हैं जिसमे उन्होंने अपने बच्चे के खोने के बाद शरीर को दिखाया हैं।

सोफिया ने हाल ही में अपने फैन्स के लिए एक और फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जिसमे सोफ़िया का शरीर पहले की अपेक्षा अलग दिखाई दे रहा हैं। तस्वीर में साफ देख सकते हैं कि सोफिया का पेट अब काफी बढ़ गया हैं।यह बदलाव उनके शरीर में बच्चे को खोने के बाद हुआ है।

इसके पहले सोफिया ने अपने इंस्टा पर एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें वे फूट-फूटकर रोती दिख रही थी। इस वीडियो में बेहद ही भावुक अंदाज में सोफिया कह रही हैं कि ब्रेकअप से डील करना बहुत मुश्किल होता है।

एक ही समय पर बच्चे और पति को खोना बहुत बड़ा सदमा है। मैने ये बातें दुनिया के सामने इसलिए रख दी हैं क्योंकि मैं उसे सबक दिखाना चाहती थी। मेरे लिए इन सब चीजों से गुजरना बहुत मुश्किल हो रहा है। काश कुछ जादू हो और ये समय गुजर जाए। मैं व्लाड से नफरत नहीं करती लेकिन उसने जो किया उसके बाद व्लाड का मेरी जिंदगी से निकलना बेहतर था।

loading...
शेयर करें