मेयर प्रत्याशी मीरा वर्धन ने कहा- सपा की विकास नीति पर ही करूंगी काम

0

लखनऊ: लखनऊ नगर निगम के महापौर पद की सपा प्रत्याशी मीरा वर्धन के समर्थन में रविवार को कैंट में एक जनसभा का आयोजन किया गया, जिसमें समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव, पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव नरेश अग्रवाल व राज्यसभा सांसद संजय सेठ मौजूद रहें। इससे पूर्व मीरा वर्धन ने आलमबाग के ओम नगर वार्ड व गीतापल्ली वार्ड में जनसम्पर्क कर लोगों से वोट मांगे।

वर्धन ने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के कार्यकाल की जमकर तारीफ़ की। उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी ने पिछली सरकार में सत्ता में रहने पर प्रदेश में जो विकास कराया उसे जनता भली भांति परिचित है और अभी भी अखिलेश यादव को उनके विकास कार्यों के लिए याद करती है।

मीरा वर्धन ने कहा कि मै भी समाजवादी पार्टी की विकास की नीति पर कार्य करूंगी व क्षेत्र के विकास मुख्यता गरीब बस्तियों में जीवन के लिए जरुरी मूलभूत सुविधओं को मुहैया कराऊंगी।

उन्होंने कहा कि हर व्यक्ति को स्वच्छ पानी मिले, ठहरे हुए सीवर की सफाई जो कि बीमारी की जड़ है को ठीक कराना, गलियों में स्ट्रीट लाइट मुहैया कराऊंगी। साथ ही नगर निगम की ऐसे बहुत सी संपत्ति है जिसका प्रयोग नहीं हो रहा है उसे प्रयोग में लाकर निगम की आए को बढाऊंगी।

loading...
शेयर करें

आपकी राय