बीजेपी सरकार में सिर्फ नफरत का ही विकास हो रहा है

0

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने शिनवार एक बार फिर योगी सरकार पर जमकर निशाना लगाया। इस दौरान उन्होंने विकास के मुद्दे को उठाते हुए कहा कि इस सरकार ने अगर किसी चीज का विकास किया है तो वो है नफरत।

ये बातें अखिलेश यादव ने हिंदुस्तान शिखर समागम में कहीं। हिंदुस्तान शिखर समागम  लखनऊ के होटल ताज में आयोजित किया गया था। यहां अखिलेश यादव ने कहा कि पिछले 8 महीने में कोई नया काम नहीं हुआ। उत्तर प्रदेश में सिर्फ नफरत का विकास हो रहा है। लोकतंत्र में जनता मौका देती है और निकालती भी है।

इस मौके पर बोलते हुए अखिलेश ने कहा कि प्रदेश की योगी सरकार सिर्फ उनके कामों का उद्घाटन कर रही है। पिछले आठ महीने में इस सरकार ने एक भी काम नहीं किया।

अखिलेश यहीं नहीं रुके, उन्होंने ने नोटबंदी और जीएसटी के मुद्दे पर केंद्र सरकार पर जमकर हमला किया। अखिलेश ने कहा, “ देश भर के अर्थशास्त्री नोटबंदी को गलत बता रहे हैं। पूर्व प्रधानमंत्री और अर्थशास्त्री मनमोहन सिंह ने भी नोटबंदी को गलत बताया। जीएसटी ने बाजार को गिरा दिया। अर्थव्यवस्था चौपट हो गई।”

जब अखिलेश से पूछा गया कि आपने तो ये सरीन बातें चुनाव के दौरान जनता को तो बतायीं थीं तब उन्होंने कहा कि जनता को बहुत समझाया लेकिन वे नहीं समझे, अब समझ रहे हैं।

इससे पहले गुरुवार को पार्टी कार्यालय में आयोजित नगर निकाय चुनाव से संबंधित बैठक को संबोधित हुए उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं से आह्वाहन किया है। उन्होंने कहा कि वो निकाय चुनावों को गंभीरता से लें क्योकि उत्तर प्रदेश का संदेश राजनीति में बहुत महत्वपूर्ण होगा।

अखिलेश ने कहा कि भाजपा का एक मात्र उद्देश्य उनके खिलाफ प्रचार करना है। दिल्ली की सरकार के चार वर्ष और उप्र की सरकार के आठ महीने बिना किसी उपलब्धि के बीत गए। भाजपा की क्या दिशा है यह भी तय नहीं है। समाजवादी सरकार के विकास कार्यो का कोई मुकाबला नहीं है। भाजपा का बस एक मात्र उद्देश्य समाजवादी सरकार के कार्यो को बर्बाद करना और अखिलेश यादव के विरुद्ध दुष्प्रचार करना है।

 

loading...
शेयर करें