छात्रा ने बनाई महिला की फेसबुक पर अश्‍लील प्रोफाइल, हुई गिरफ्तार  

0

इंदौर। हालही में फेसबुक के संस्‍थापक मार्क जुकरबर्ग ने यह खुलासा किया था कि करणो से भी अधिक फेसबुक पर नकली प्रोफाइल बनी हुई हैं। वहीं दूसरी तरफ गुजरात का एक पोस्‍ट खबरों में आने के बाद फेसबुक ने उस पर अपने स्‍तर की कार्रवाई की थी। इन सभी मामलों से लगता है कि फेसबुक शोसल साइटों से हो रहे छोटे, बड़े या किसी भी तरह से अपराध को रोकने के लिए कमर कस ली हैं। वहीं इसके माध्‍यम से किसी भी प्रकार के मामलों पर शासन भी ध्‍यान दे रहा है।

हालही में बाणगंगा पुलिस ने महिला की अश्लील प्रोफाइल बनाने के आरोप में 12वीं की छात्रा को गिरफ्तार किया है। छात्रा ने महिला फेसबुक पर महिला के फोटो अपलोड कर दिए और अश्लील कमेंट्स भी किये। इसके बाद महिला और उसके पति के पास लोगों के फोन आने लगे तब जाकर उन्हें घटना का पता चला। क्राइम ब्रांच ने मामले की गंभीरता से जांच की और छात्रा के खिलाफ केस दर्ज करवाया।

सांकेतिक

मिली जानकारी के अनुसार गोविंदनगर खारचा निवासी 37 वर्षीय महिला की रिपोर्ट पर 17 वर्षीय युवती के खिलाफ केस दर्ज किया है। महिला ने बताया कि उसे वह मूलत विदिशा की निवासी है। लेकिन कुछ समय से उसके पास देर रात तक अश्लील कॉल व मैसेज आ रहे थे।

यह भी पढ़े- रिलायंस जियो नया धमाका करने को तैयार, ग्राहको को होगा बड़ा फायदा

शंका होने पर उसने पति को घटना की जानकारी दी। वहीं कॉलोनी के कुछ लोगों ने उसे बताया कि उसकी ‘तुलसीबाई” के नाम से फेसबुक पर अश्लील प्रोफाइल बनी हुई है। जिसपर उसका नंबर लिखा है। वहीं पुलिस की पूछताछ में छात्रा ने बताया कि रंजिश के चलते उसने ऐसा किया था।

 

loading...
शेयर करें

आपकी राय