सुपरस्टार रजनीकांत ने अमिताभ बच्चन की सलामती के लिए मांगी दुआ

0

मुंबई। अमिताभ बच्चन ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’  की शूटिंग कर रहे थे तभी सेट पर अमिताभ बच्चन की तबीयत बिगड़ने की खबर ने हर तरफ हलचल मचा दी थी। हालांकि इसका जिक्र बिग बी अपने ब्लॉग में भी कर चुके थे कि वह डॉक्टरों से मिलने वाले हैं। लेकिन इससे अनजान उनके फैन्स चिंता में पड़ गए थे। शूटिंग के दौरान उन्हें पेट दर्द की शिकायत हो गई। फिलहाल बिग बी स्वस्थ हैं और जल्द काम भी शुरू कर देंगे। चिंता की कोई बात नहीं है।

अमिताभ बच्चनअमिताभ के दोस्त और साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत ने जब उनकी तबियत के बारे में सुना तो उन्होंने उनके लिए सलामती की दुआ मांगी है। बता दे,रजनीकांत एक तीर्थयात्रा पर देहरादून में हैं। उन्होंने कहा, ‘मैं यहां एक धार्मिक यात्रा पर आया हूं। ये आध्यात्म‍िक यात्रा है। इसमें राजनीतिक कुछ भी नहीं। मैंने अमिताभ की तबीयत बिगड़ने के बारे में सुना। मैं उनकी सलामती के लिए ईश्वर से प्रार्थना करूंगा।’

ब्लॉग के जरिए तबीयत बिगड़नेकी दी खबर- अमिताभ ने अपनी खराब तबीयत की जानकारी अपने ब्लॉग पर दी। बिग बी ने अपने ब्‍लॉग में जोधपुर शहर की खूबसूरती का जिक्र करते हुए यह बताया कि उनके डॉक्‍टरों की टीम उन्‍हें देखने आ रही है। आगे उन्होंने लिखा कि डॉक्टर मेरा इलाज करेंगे क्योंकि मैं फिर से काम कर पाऊं। ‘इस दौरान मैं आराम करूंगा और इस पूरी प्रक्रिया के दौरान जानकारी देता रहूंगा…’।

डॉक्टर बोले पहले से बेहतर हैं बिगबी- डॉक्टर जयंत बार्वे अमिताभ की जांच करने वाले डॉक्टरों की टीम को लीड कर रहे हैं। जयंत गैस्ट्रोलॉजिस्ट हैं। प्रोडक्शन इंचार्ज राघवेंद्र ने भी एक इंटरव्यू में भी इस बात की पुष्टि की। डॉक्टर जयंत ने कहा कि अब अमिताभ पहले से बेहतर महसूस कर रहे हैं।जानकारी के मुताबिक़ डॉक्टरों की टीम उस होटल में पहुंची जहां अमिताभ ठहरे हुए हैं। मेडिकल चेकअप के बाद डॉक्टरों की टीम वापस मुंबई लौट जाएगी। डॉक्टरों की टीम अभी जोधपुर में है।

जया ने कहा-अब ठीक हैं बिगबी- जया बच्चन ने अमिताभ की तबियत के बारे में मीडिया को बताया  कि एक भारी ड्रेस पहनने की वजह से अमिताभ की पीठ में दर्द हो गया था, जिसके कारण उन्हें तकलीफ हुई थी लेकिन अब वो ठीक हैं।

loading...
शेयर करें