आध्यात्मिक यात्रा के लिए निकले सुपरस्टार रजनीकांत ने की हिमालय में घुड़सवारी

0

मुंबई। बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार रजनीकांत अपने अलग अंदाज की वजह से लोगो के लोकप्रिय एक्टर हैं।इन दिनों रजनीकांत आध्यात्मिक यात्रा पर निकले है। अभी हाल ही में उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसमे वे घुड़सवारी करते हुए नजर आये। रजनीकांत सफ़ेद रंग के घोड़े पर बैठे हुए नजर आ रहे है। जैसा कि आपको बता दे जब रजनीकांत आध्यात्मिक यात्रा के लिए निकल रहे थे तब उन्होंने चेन्नई एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत की। उस दौरान उन्होंने बताया था कि उनकी ये यात्रा कम से कम 15 दिनों तक चलेगी।

रजनीकांत

जैसा कि आपको बताते चले इस आध्यात्मिक यात्रा पर कि रजनीकांत पहली बार नहीं गए है। इस यात्रा पर वो हर साल ही हिमालय जाते है और वहां आध्यात्मिक गुरु से मिलते है। वहां की तस्वीरों में आप देख सकते है रजनीकांत ने सफ़ेद कपड़े पहने है और वो गुरुओं से मिलते हुए नजर आ रहे है।

रजनीकांत

साल 2017 में रजनीकांत ने राजनीति में आने की भी घोषणा की थी। उन्होंने एक भाषण के दौरान कहा था कि राजनीति में लीडरशिप की कमी है और इसे ही पूरा करने के लिए उन्होंने अपनी पार्टी की शुरुआत की है। उन्होंने लोगों से वादा किया कि वह राज्य में नेतृत्व की कमी को पूरा करेंगे और एमजीआर जैसा शासन देंगे। राजनीति में आने के उनके और अभिनेता कमल हासन के ऐलान के बाद से विपक्षी पार्टियों के हमलों का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि राजनेता अपना काम नहीं करते, इसलिए वह राजनीति में कदम रख रहे हैं।

उन्होंने कहा, ‘मुझे पता है कि राजनीतिक सफर आसान नहीं है। यह संघर्षों और रुकावटों के बीच से जाने वाली यात्रा है लेकिन जो शासन एमजीआर ने आम जनता को दिया था मैं वह दे सकता हूं। मुझे भरोसा है कि मैं यह कर सकता हूं।’ साथ ही उन्होंने लोगों को मजबूत नेतृत्व का भरोसा दिलाते हुए कहा, ‘जयललिता नहीं रहीं और करुणानिधि बीमार रहते हैं। तमिलनाडु को नेता की जरूरत है। मैं आकर वह खालीपन भरूंगा। भगवान मेरे साथ हैं।’

रजनीकांत के फ़िल्मी करियर की बात करे  तो जल्द ही रजनीकांत की दो फिल्मे 2.0 और काला रिलीज़ होने वाली है।  फिल्म काला तो 27 अप्रैल को रिलीज़ होगी लेकिन फिल्म 2.0 की रिलीज़ डेट अब तक तय नहीं हुई है।  2.0 में रजनी के साथ अक्षय कुमार और एमी जैक्सन भी नजर आएँगे।

 

loading...
शेयर करें