लव जिहाद मामला : अफराजुल को जिंदा जलाने वाले शंभूलाल के समर्थन में युवक टंकी पर चढ़ा

0

जयपुर। राजसमंद के बहुचर्चित लव जिहाद केस में अफराजुल को जिंदा जलाने के आरोपी शंभूलाल रैगर के समर्थन में एक युवक पानी की टंकी पर चढ़ गया। पानी की टंकी पर चढ़कर वह आत्महत्या करने की धमकी देने लगा जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

पानी की टंकी पर चढ़ गया और नारे लगाने लगा

पश्चिम बंगाल के एक दिहाड़ी मजदूर असरफुल की हत्या करने वाले रैगर के समर्थन में 26 वर्षीय दाधीच पानी की टंकी पर चढ़ गया और नारे लगाने लगा। दाधीच ने अपने नाबालिग भतीजे से इसका वीडियो भी बनवाया। भगवा ध्वज में लिपटे दाधीच ने आत्महत्या की धमकी दी और रैगर को रिहा करने की मांग की। यह देख लोगों ने पुलिस को बुलाया, पुलिस ने मौके पर एकत्रित भीड़ के साथ युवक से नीचे आने का आग्रह किया। जानकार सूत्रों ने बताया कि दाधीच पिछले कई सालों से एक हिंदू समूह से जुड़ा हुआ है।

दूसरी तरफ पुलिस इस मामले को अलग तरीके से देख रही है

दूसरी तरफ पुलिस इस मामले को अलग तरीके से देख रही है। सुभाष चौक पुलिस थाना एसएचओ राजेन्द्र सिंह शेखावत ने कहा कि सीताराम बाजार क्षेत्र का निवासी दाधीच ‘मानसिक रूप से अस्थिर’ है। शेखावत ने कहा, जब हम मौके पर पहुंचे, हमने उससे नीचे आने के लिए आश्वस्त किया और जब वह नीचे आया, हमने उससे पूछा कि वह पानी की टंकी के ऊपर क्यों चढ़ा था। उसने कहा कि उसका एक पारिवारिक मुद्दे पर आत्महत्या करने का मन किया। बता दें शंभुलाल रैगर ने लव जिहाद के बदले के रूप में अशरफुल को बेरहमी से मारकर जिदा जला दिया था। शंभुलाल कई वीडियो में खुद को एक हिंदू कट्टरपंथी के रूप में पेश कर चुका है।

loading...
शेयर करें