क्रिकेटर सुरेश रैना के साथ बड़ा हादसा, बाल बाल बची जान

0

लखनऊ| आजकल भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी सुरेश रैना के दिन अच्छे नहीं चल रहे। जहां इस साल उन्होंने एक भी अंतर्राष्ट्रीय मैच नहीं खेले और न ही ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड दौरे के लिए उनका सेलेक्शन हुआ है। वहीं वो एक दुर्घटना में बाल-बाल बचें हैं। यह घटना उस वक़्त हुई जब वो अपने रेंज रोवर कार से जा रहे थे तभी उनकी कार का एक टायर फट गया।

इस बात की जानकारी स्थानीय पुलिस ने दी। पुलिस के मुताबिक रैना की कार का टायर इटावा में फ्रैंड्स कॉलोनी के पास फटा। पुलिस के मुताबिक, गनीमत ये रही कि कार तेज गति से नहीं जा रही थी वरना दुर्घटना बड़ी हो सकती थी। रैना गाजियाबाद से कानपुर जा रहे थे जहां उन्हें बुधवार से दलीप ट्रॉफी के मैच में हिस्सा लेना है। रैना दलीप ट्रॉफी की टीम इंडिया ब्लू के कप्तान हैं।

रैना को कानपुर पहुंचाने के लिए पुलिस ने एक नए वाहन का इंतजाम कर उन्हें विदा किया। रैना की कार में कोई अतिरिक्त टायर नहीं था। करीब एक घंटे तक वो सड़क पर मदद के इंतजार में खड़े रहे।

स्थानीय लोगों ने इस बात की सूचना पुलिस को दी और पुलिस ने रैना के लिए दूसरे वाहन का इंतजाम किया। यह घटना सुबह दो बजे की है। डीएसपी राजेश कुमार ने कहा कि इस दुर्घटना में रैना पूरी तरह सुरक्षित हैं।

loading...
शेयर करें