सुशांत ने ठुकराया करोड़ों का ऑफर, बोले- पैसों के लिए गलत काम नहीं करूंगा

0

मुंबई। बेहद कम समय में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाले सुशांत सिंह राजपूत ने 15 करोड़ के एड ऑफर को सिर्फ इसलिए ठुकरा दिया क्योंकि उन्हें उस प्रोडक्ट पर भरोसा नहीं था। सुशांत को एक कंपनी की तरफ से फेयरनेस क्रीम के एड का ऑफर मिला था लेकिन उन्होंने बिना कुछ सोचे समझे ये ऑफर ठुकरा दिया।

 

एक इंटरव्यू के दौरान सुशांत ने इस बात का खुलासा किया है। इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “एक जिम्मेदार एक्टर होने के नाते हमारी ये जिम्मेदारी है कि अपने फैन्स को किसी भी तरह की गलत सूचना ना दें। हमें कभी भी ऐसे किसी उत्पाद को बढ़ावा नहीं देना चाहिए जो एक स्किन के रंग को दूसरे से बेहतर साबित करे।”

सुशांत से पहले कई ऐसे स्टार्स हैं जो इसका विरोध कर चुके हैं। बहुत से ऐसे स्टार्स हैं जिन्होंने गोरा करने वाली क्रीम का विज्ञापन करने से मना कर दिया। इस लिस्ट में कंगना रनौत, अभय देओल जैसे स्टार्स शामिल हैं और अब इस लिस्ट में सुशांत का नाम भी जुड़ गया है। इतना ही नहीं जो स्टार्स गोरा होने वाली क्रीम का एड करते हैं सुशांत ने उन्हें कुछ वक्त पहले ट्विटर पर खरी-खोटी भी सुनाई थी। शाहरुख खान, यामी गौतम, आलिया भट्ट और जॉन अब्राहिम जैसे एक्टर्स गोरापन बढ़ाने वाली क्रीम का विज्ञापन करते हैं।

loading...
शेयर करें