स्टोर लॉन्च पर गयी इस एक्ट्रेस के साथ हुई छेड़छाड़, देखें वीडियो

0

मुंबई। ‘शाका-लाका बूम बूम’ और सुपरहिट फिल्म ‘कोई मिल गया’ में बतौर चाइल्ड एक्ट्रेस काम करने वाली हंशिका मोटवानी हाल ही में एक स्टोर की लॉन्चिंग में पहुंची थी जहां उनको देख उनकी झलक पाने के लिए उनके फैंस बेकाबू हो गए। हजारों की संख्या में खड़े फैन उनको देखने के लिए बेताब थे। एक्ट्रेस को स्टोर तक पहुंचना भी भारी पड़ गया।लेकिन इन्ही सब के बीच हंसिका के साथ एक ऐसा वाकया हुआ जो चौंका देने वाला था। हंशिका मोटवानी

दरअसल हंसिका चेन्नई में एक स्टोर लॉन्चिग के लिए पहुंची थीं जहां उनके फैंस ही उनके लिए मुसीबत बन गए। भीड़ की वजह से हंसिका को सिक्युरिटी के साथ कार से स्टोर तक लाया गया। स्टोर की सीढ़ियां चढ़ रहीं एक्ट्रेस के साथ इसी बीच कुछ ऐसा हुआ जिसे देख आप भी हैरान रह जाएंगे। ये सारा माजरा हंसिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस हंसिका रेड साड़ी में नजर आ रहीं हैं और स्टोर की ओर तेजी से बढ़ती दिख रही हैं। इसी बीच किसी फैन ने हंसिका को गलत तरीके से छूआ। वीडियो में आप देख सकते हैं कि हंसिका ने अपने हाथों से गालों को ऐसे पकड़ा है, मानों किसी ने उन्हें थप्पड़ जड़ दिया हो! हालांकि, यह साफ नहीं है कि उनके साथ असलियत में क्या हुआ। किसी ने उन्हें थप्पड़ मारा है उन्हें गलत तरीके से छूने की कोशिश की है।

हंसिका 26 साल की हैं और उन्होने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की है। छोटे पर्दे पर वह ‘शाका-लाका बूम बूम’ में नजर आई थी। इसके बाद उन्होंने ‘कोई मिल गया (2003)’, ‘आबरा का डाबरा (2003)’, ‘जागो (2003)’ जैसी फिल्मों में बाल कलाकार के रूप में काम किया। साल 2007 में फिल्म ‘आप का सुरूर’ के साथ उन्होंने बतौर एक्ट्रेस बॉलीवुड में कदम रखा, लेकिन उन्हें कामयाबी नहीं मिली। बॉलीवुड में सफल न होने के बाद उन्होंने साउथ इंडस्ट्री में कदम रखकर, सक्सेस हासिल की।

loading...
शेयर करें