बाल दिवस के दिन मनमुटाव भूलकर तेजस्वी यादव ने चाचा नीतीश से मांगा आशीर्वाद

0

पटना। बिहार में जब से सीएम नीतीश कुमार ने लालू यादव की पार्टी आरजेडी के साथ गठबंधन तोड़ा है, तब से ही दोनों पार्टियों के बीच घमासान जारी है। आए दिन लालू और उनके बेटे तेजस्वी यादव नीतीश और बीजेपी पर निशाना साधते रहते हैं। वहीं, अब वाल दिवस के दिन भी दोनों के बीच नोक झोंक जारी है। नीतीश कुमार द्वारा सोमवार को ‘बच्चा’ कहे जाने पर पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने मंगलवार को उनपर तंज कसा है।

बाल दिवस’ पर आशीर्वाद ना सही, लेकिन शुभकामनाएं तो दे देते

तेजस्वी ने कहा कि ‘बाल दिवस’ पर आशीर्वाद ना सही, लेकिन शुभकामनाएं तो दे देते। तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर लिखा, आदरणीय चच्चा (चाचा) जी, आज बच्चा को ‘बाल दिवस’ पर आशीर्वाद ना सही, लेकिन शुभकामनाएं तो दे देते। आपने पांच दिन पहले इस बच्चे को जन्मदिवस की शुभकामनाएं भी नहीं भेजी। बच्चा कहते हो, तो बड़ों जैसा सलूक भी करो।

नीतीश चाचा सही तो कह रहे हैं कि तेजस्वी अभी बच्चा है

लालू प्रसाद के पुत्र तेजस्वी ने एक अन्य ट्वीट में लिखा, बच्चा कितना भी बड़ा क्यों ना हो जाए वह मां-बाप और अभिभावकों के लिए सदा बच्चा ही रहता है। नीतीश चाचा सही तो कह रहे हैं कि तेजस्वी अभी बच्चा है। एक अन्य ट्वीट में तेजस्वी ने नीतीश पर निशाना साधते हुए लिखा, “नीतीश जी आप आदरणीय हैं इसलिए पलटकर मैं आपको ‘बूढ़ा’ तो नहीं कहूंगा, लेकिन चाचा आपके द्वारा जनादेश की ठगी करने के बाद अगले दिन विधानसभा में इस बच्चे के सामने आपका मुंह लटका हुआ था और उस दिन इस बच्चे द्वारा पूछे गए एक भी सवाल का जवाब आपने अभी तक नहीं दिया है।

इससे पहले लालू ने नीतीश पर कसा था तंज

उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने एक संवाददाता सम्मेलन में तेजस्वी के विषय में पूछे गए एक प्रश्न के उत्तर में कहा था, तेजस्वी तो अभी बच्चा है। इस बयान पर पलटवार करते हुए राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद ने सोमवार को कहा था, तेजस्वी बच्चा नहीं, आपका भी चच्चा है।

loading...
शेयर करें

आपकी राय