तेजस्वी यादव ने बोला एक और हमला, कहा- नीतीश कुमार गलती नहीं, बल्कि जनता के साथ मस्ती करते हैं

0

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर आएदिन अपने निशाने पर लेने वाले सूबे के ही पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव ने एक बार फिर हमला बोला है। इस बार उन्होंने नीतीश कुमार पर जनादेश का क़त्ल करने का आरोप लगाते हुए कहा है कि बार-बार सरकार बनाना नीतीश कुमार की गलती नहीं, बल्कि जनता के साथ मस्ती है। उनका कहना है कि नीतीश सिर्फ मस्तियां करते हैं।

दरअसल , तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट ट्विटर का सहारा लिया। तेजस्वी यादव ने शनिवार को ट्वीट करते हुए लिखा कि लोग (नीतीश) अक्सर कहते है मैं किसी को बनाकर गलतियां करता हूं। आप गलतियां नहीं ‘मस्तियां’ करते हैं। 4 साल में 4 सरकार गलती नहीं जनता संग मस्ती के वास्ते बनती है। बार-बार ‘जनादेश का क़त्ल’ करने को कोई अपनी उपलब्धि बताता है तो उस व्यक्ति पर भगवान रहम करें।

तेजस्वी यादव यहीं नहीं रुके। इसके बाद उन्होंने नीतीश के खिलाफ एक ट्वीट और किया। अपने इस ट्वीट में उन्होंने कहा कि जिसकी ख़ुद की हस्ती अकेले दम पर सरकार बनाने की नहीं। जो ख़ुद दूसरों की ग़लतियों से बार-बार मुख्यमंत्री बनता हो वह दूसरों को क्या बनाएगा और क्या ग़लती करेगा? अपनी बेचारगी और लाचारगी छिपाने के लिए क्या-क्या नहीं बोलना पड़ता, किस-किसकी आड़ नहीं लेनी पड़ती!

आपको बता दें कि बीते बिहार विधानसभा चुनाव में नीतीश कुमार ने कांग्रेस और राजद के सहयोग वाले महागठबंधन के साथ मिलकर चुनाव लड़ा था और मुख्यमंत्री के पद पर काबिज हुए थे। उसके वक्त तेजस्वी यादव को उपमुख्यमंत्री का पद सौंपा गया था। हालांकि, इसके बाद उन्होंने पिछले वर्ष महागठबंधन से खुद को अलग कर भाजपा के साथ मिलकर बहुमत साबित कर दिया।

loading...
शेयर करें