तेजस्वी ने सुशील मोदी को दिया चैलेंज, कहा- हिम्मत हो तो उनकी पत्नी करे मेरी मां से मुकाबला

0

पटना: इस बार छठ पूजा दो राजनीतिक दिग्गजों के बीच जंग का पर्याय बनता नजर आ रहा है। दरअसल, छठ पूजा को लेकर राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव ने बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी को एक बड़ा चैलेंज दे दिया है। दरअसल, उन्होंने अपनी मां राबड़ी देवी और सुशील मोदी को उनकी पत्नी के बीच छठ पूजा को लेकर प्रतियोगिता कराने की खुली चुनौती दी है।

सोशल माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर के माध्यम से तेजस्वी यादव ने सुशील मोदी को चैलेंज देते हुए कहा कि सुनो, मर्द हो और धर्मी भी हो तो चुनौती स्वीकार करो। गंगा माता में एक तरफ मेरी मां व्रती रखकर छठ पूजा करेंगी और उनके बगल में आपकी धर्मपत्नी ‘जेसी जॉर्ज’। देखते हैं कौन कितने लंबे समय तक और कितनी कठिन पूजा करेंगी? औकात पता चल जाएगा?

तेजस्वी यादव के इस ट्वीट को सुशील मोदी के उस हमले के जवाब के रूप में देखा जा रहा है जिसमें उन्होंने लालू कुनबे को निशाने पर लिया था। सुशील मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि करोड़ों रुपए के माल, मिट्टी और जमीन घोटाले में फंसने पर जिनके बेटे ने तंत्र-मंत्र और वास्तुदोष निवारण के नाम पर करोड़ों रुपए पानी की तरह बहाए, उनकी माताश्री राबड़ी देवी अब संकट से मुक्ति पाने के लिए छठ करने की दुविधा में हैं। लोग भूल जाते हैं कि पाप की कमाई से कोई पूजा कभी सफल नहीं होती।

वहीं ट्विटर यूजर्स इन राजनीतिक दिग्गजों के द्वारा छठ पर की जा रही राजनीति की आलोचना कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि राजनीतिक आरोप प्रत्यारोप ठीक है पर किसी की आस्था को बीच मे लाना ठीक है क्या। अब तेजस्वी ने भी उनकी पत्नी को घसीट दिया। मतलब हद है।

loading...
शेयर करें

आपकी राय