इटली ओपन-टेनिस टूर्नामेंट: मारिया शारापोवा ने दूसरे दौर में बनाई जगह

0

रोम। तीन बार इटली ओपन का खिताब जीत चुकीं रूस की दिग्गज टेनिस खिलाड़ी मारिया शारापोवा ने इस साल इटली ओपन की अच्छी शुरुआत की है। शारापोवा ने पहले दौर में आस्ट्रेलिया की एश्ले बार्टी को मात देकर अगले दौर में प्रवेश किया।

sherapoa

समाचार एजेंसी एफे की रिपोर्ट के अनुसार, शारापोवा 10वीं बार इस टूर्नामेंट में हिस्सा ले रही हैं। उन्होंने दो घंटे और 32 मिनट में वर्ल्ड नम्बर-6 बार्टी को 7-5, 3-6, 6-2 से मात दी।

वर्ल्ड नम्बर-40 शारापोवा अगले दौर में स्लोवाकिया की डोमिनिका सिबुल्कोवा से भिड़ेंगी। सिबुल्कोवा ने पहले दौर में इटली की फ्रांसेकी शियावोना को मात दी।

हालांकि यह अभी तय नहीं हुआ है कि शारापोवा को रोलां गैरां में वाइल्ड कार्ड एंट्री मिलेगी या नहीं। शारापोवा का कहना है कि फिलहाल उनका ध्यान अपने मैचों को जीतने पर है। मैच जीतने पर उन्हें इन चीजों की चिंता करने की जरूरत नहीं होगी।

आपको बता दे कि रूस की 30 वर्षीया खिलाड़ी शारापोवा वर्तमान में विश्व रैंकिंग में 211वें स्थान पर है।

इसके अलावा अन्य मुकाबलों में एटीपी पुरुष पहले दौर में नौवीं वरीयता प्राप्त डेविड गोफिन ने थामस बेलुची को 6-7, 6-3, 6-4 से हराया। वहीं सैम क्वेरी ने फ्रांस के 11वीं वरीयता प्राप्त लुकास पाउली को 7-6, 7-6 से शिकस्त दी। थामस बडीर्च ने जर्मनी के मीशा ज्वेरेव को 7-6, 6-4 से हराया।

loading...
शेयर करें