कर्नाटक राजनीति पर ‘तंज’ कसना इस एक्टर को पड़ा भारी, हुए ट्विटर पर ट्रोल

0

मुंबई। कर्नाटक चुनाव के नतीजों पर बॉलीवुड एक्टर उदय चोपड़ा ने ट्विटर पर एक ट्वीट किया जिसके बाद से वह ट्रोलर के निशाने पर आ गये हैं। जैसा कि मालूम हो कर्नाटक चुनाव के नतीजों पर कल हर कोई नजर लगाये हुए था कि आखिर कर्नाटक में किसकी सरकार आयेगी।

उदय चोपड़ा

104 सीटों के साथ बीजेपी आगे रही लेकिन कर्नाटक में किसकी सरकार बनेगी इस पर अभी सस्पेंस बरकरार है। इसी बीच ‘धूम’ के अभिनेता और रानी मुखर्जी के देवर उदय चोपड़ा ने इन सब को लेकर एक ट्वीट कर दिया हैं जिसमे वह कर्नाटक में बीजेपी की सरकार बनने की ओर इशारा करा रहे हैं। जिसके बाद लोगो ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

उदय ने ट्विटर पर ट्वीट कर लिखा कि, ”मैंने अभी-अभी कर्नाटक के राज्यपाल के बारे में गूगल पर सर्च किया। यह बीजेपी और आरएसएस से जुड़े रहे हैं। मुझे लगता है कि हम सबको पता है कि क्या होने वाला है?”

बता दे इस ट्वीट से अभिनेता उदय का इशारा कर्नाटक के राज्यपाल वजुभाई वाला के होने वाले फैसले पर था। वजुभाई बीजेपी के सदस्य और गुजरात कैबिनेट में मंत्री भी रह चुके हैं। वह आरएसएस से भी जुड़े थे। इसलिये उदय का इशारा भी इसी बात पर था कि ऐसे में हर कोई जानता है कि क्या होने वाला है।

हालांकि, इस ट्वीट के बाद उदय चोपड़ा कि लोगो ने खूब आलोचनाये की। कोई उन्हें कानून समझाने लगा तो किसी ने कहा कि बॉलिवुड के लोगों को पॉलिटिक्स के बारे में न बोलने की सलाह दी। कई लोग तो कॉमेंट्स में उदय के लिए मीम्स पोस्ट करने लगे।

जैसा की बता दे कर्नाटक चुनाव के नतीजों पर मंगलवार को दिन भर हर किसी की नजर टिकी रही हैं। हर कोई बड़ी ही दिलचस्पी से टीवी चैनलों पर परिणाम पर नजर रखे था। शाम होते-होते तक बीजेपी 104 सीटों के साथ सबसे आगे तो दिखाई दी लेकिन बीजेपी की ही सरकार बनेगी इसपर सस्पेंस बन गया। ऐसा इसलिए क्योंकि कांग्रेस और जेडीएस के मिलकर सरकार बनाने का दावा पेश करने की बात सामने आने लगी थी।

loading...
शेयर करें