थराली उपचुनाव: सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कसी कमर, चुनाव के लिए कई जनसभाओं को करेंगे संबोधित

0

उत्तराखंड। थराली उपचुनाव की तैयारियां इन दिनों ज़ोरो पर चल रही हैं। इसी के सा गही भाजपा ने भी इसे गंभीरता से लेते हुए इसपर फोकस करना शुरु कर दिया है। साथ थराली विधानसभा में होने वाले उपचुनाव का प्रचार प्रसार भी तेज हो गया है। कहा जा रहा आगामी चुनाव के लिए सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने भी अपनी कमर कस ली है। आज उत्तराखंड के टिहरी में हो रही मंत्रीमंडल की बैठक के बाद वह इन चुनाव के लिए भी रैलियां करने वाले हैं।

मिली जानकारी के बाद मुताबिक भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भट्ट मंगलवार अपराह्न थराली के लिए रवाना हो गए हैं। वे फिलहाल एक हफ्ते तक वहीं प्रचार में रहेंगे। सीएम त्रिवेंद्र रावत के 22 व 26 मई को वहां कई जनसभाओं को संबोधित करेंगे। उनके थराली में अन्य जनसभाओं पर भी विचार किया जा रहा है। पार्टी के राष्ट्रीय सह महामंत्री शिव प्रकाश 18 व 19 जबकि प्रदेश प्रभारी श्याम जाजू 19 से 21 मई तक थराली में कार्यकर्ताओं के साथ ही रणनीति तैयार करेंगे।

कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज के भी 22 व 23 मई के कार्यक्रम लगाए गए हैं। पार्टी अध्यक्ष भट्ट ने कहा कि कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य व राज्यमंत्री रेखा आर्य को भी थराली में प्रचार में लगाया जाएगा।

बता दें आज सीएम के साथ कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज भी टिहरी पहुंचे हुए है, जहां आगामी टिहरी महोत्सव के लिए होने वाले कार्यक्रम पर चर्चा होनी है। इसी के साथ यह इतिहास में पहली बार होगा जब टिहरी झील के पास पानी में तैरते  मरीना होटल में किसी बैठक का आयोजन होगा।

 

loading...
शेयर करें