अंतरराष्ट्रीय मुक्केबाज जितेंद्र मान की गोली मारकर हत्या, फ्लैट में दो दिन से पड़ी थी लाश

0

ग्रेटर नोएडा| ग्रेटर नोएडा में एक बहुमंजिला अपार्टमेंट में 27 साल के मुक्केबाज की शुक्रवार को हत्या कर दी गई। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, उसके शरीर पर गोलियों के निशान मिले हैं। पुलिस ने बताया कि जीतेंद्र मान ने कई जूनियर अंतर्राष्ट्रीय मुक्केबाजी चैम्पियनशिप में हिस्सा लिया था।

परिजनों ने जोर लगाकर दरवाजा खोला और मान को खून में लथपथ पाया

मान के दोस्त प्रीतम टोकस और परिवार के कुछ सदस्य जब जेटा सेक्टर-3 के एवीजे हाइट्स स्थित फ्लैट में अपरान्ह दो बजे पहुंचे, तो उन्होंने मान को मृत पाया। मान की हत्या दो दिन पहले हुई थी। उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) सुनीती ने बताया, “चोटिल होने के कारण मान पिछले सात माह से मुक्केबाजी नहीं कर रहे थे। वह जिम प्रशिक्षक के रूप में काम कर रहे थे और दो दिन से जिम भी नहीं गए थे। उनका फोन भी बंद था।”

मान का परिवार दक्षिण दिल्ली के मुनीरका में रहता है। उन्हें कुछ गलत होने का अंदेशा हुआ और इसके बाद वे टोकस को लेकर फ्लैट में आए। सुनीती ने कहा कि फ्लैट का दरवाजा बाहर से बंद था। परिजनों ने जोर लगाकर दरवाजा खोला और मान को खून में लथपथ पाया। जिसे गोलियों से छलनी किया गया था। ये देखकर प्रीतम के होश उड़ गए। उसने फौरन पुलिस को इस बात की सूचना दी।

अपार्टमेंट में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है पुलिस

पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस की मानें तो हत्या करने के बाद पुलिस के मुताबिक जितेंद्र के मोबाइल नंबर को सर्विलांस पर डाल दिया गया है।अब पुलिस अपार्टमेंट में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है। अपार्टमेंट के गार्ड्स से भी पूछताछ की जा रही है।

सबसे गौर करने वाली बात ये है कि फ्लैट के अंदर जितेंद्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई लेकिन किसी ने भी गोली की आवाज नहीं सुनी ना ही किसी को आते-जाते देखा गया। अब पुलिस यही जानने की कोशिश कर रही है कि फ्लैट में घुसकर जितेंद्र की हत्या किसने और क्यों की।

राष्ट्रीय स्तर के मुक्केबाज टोकस ने बताया, “हरियाणा के रहने वाले मान ने उज्बेकिस्तान, क्यूबा, फ्रांस, रूस और अन्य देशों में जूनियर मैचों में हिस्सा लिया था। वह राष्ट्रीय स्तर के चैम्पियन थे और दिल्ली के लिए खेलते थे।”

 

 

 

loading...
शेयर करें