बिग बॉस का यह केंटेस्टेंट जाएगा जेल, घर में घुसकर असली पुलिस करेगी गिरफ्तार

0

नई दिल्ली। बिग बॉस में रोज़ कोई न कोई ऐसा विवाद ज़रूर सामने आता है जिसके कारण लोगों का दिन प्रतिदिन इसमें इंट्रस्ट बढ़ता ही जा रहा है। दरअसल प्रियांक शर्मा के कांध पर गाज गिरने को तैयार है औऱ इस बार बिग बॉस, के घर की कालकोठरी की बात नहीं हो रही है, इस बार बिग बॉस के घर आने वाली है पुलिस और प्रियांक जाने वाले हैं जेल।

अर्शी खान के पीआर कंपनी ने प्रियांक के खिलाफ क्रिमिनल केस दर्ज ककर दिया है। जबकि सलमान ने पहले ही सभी को चेतावनी दे रखी है कि कोई भी अख-दूसरे की पर्सनल लाइफ के बार में कुछ भी नहीं बोलेगा, इसके बावजूद प्रियांक ने अर्शी के गोवा-पुणे केस के बारे में नेशनल टीवी पर बोल दिया और अब इसके बाद उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी हो चुका है। पुलिस बिग बॅास 11 के घर में घुसने की तैयारी कर रही है।

bigg boss 11

जिसके बाद कोर्ट में ही जाने के बाद प्रियांक अपनी जमानत करवा सकते हैं। बताते चलें कि अगर ऐसा हुआ तो घर के अंदर प्रियांक का टिकना मुश्किल ही नहीं बल्कि नामुमकिन होने वाला है और प्रियांक शर्मा के लिए अब बढ़ने वाली है मुश्किलें।Image result for priyank sharma

बताते चलें कि इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए महजबीं, प्रियांक, सपना, सब्यासांची और बेनाफ्शा को नॉमिनेट किया गया था। वहीं, सपना को ज्यादा वोट मिलने की वजह से वो सेफ जोन में आ गयी हैं। लेकिन, महजबीं को इस बार सबसे कम वोट मिले हैं। इसलिये वो घर से बेघर हो गयी हैं।

वहीं, घर का एक और कंटेस्टेंट बेघर होने वाला है। आपको याद दिला दें कि दीवाली में मेकर्स ने घर से किसी भी कंटेस्टेंट को बाहर नहीं किया था। ऐसे में इस बार यह तय किया गया है कि घर से एक नहीं बल्कि दो कंटेस्टेंट बाहर होंगे।

loading...
शेयर करें

आपकी राय