कानपुर में दो दिन से गायब महिला का शव उसी के घर में सूटकेस में मिला

0

कानपुर। कानपुर के रावतपुर गांव में रहने वाले प्राइमरी स्कूल शिक्षक रामनरेश की पत्नी रचना पिछले दो दिनों से लापता थी। रामनरेश ने इसकी शिकायत कल्याणपुर थाने में दर्ज कराई थी। पुलिस द्वारा रचना का मोबाइल ट्रेस करते हुए आज उसका शव उसी के घर में किराए पर रहने वाले मंजू के कमरे में बेड के नीचे एक सूटकेस में बरामद हुआ। पुलिस ने मंजू व उसके पति सुनील को गिरफ्तार कर लिया है।

ये है पूरा मामला

रोज की तरह कल दोपहर भी रामनरेश अपने स्कूल में ही थे। अचानक बच्चों के स्कूल से फोन आने पर कि आज उनकी पत्नी बच्चों को लेने नहीं आई है, वो स्कूल गए। स्कूल से बच्चे घर लाने पर उन्होंने अपनी पत्नी रचना की खोजबीन शुरु की। उसके कहीं न मिलने पर शाम को उन्होंने थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई।

अगले दिन रामनरेश के फोन पर रचना के मोबाइल से फोन आया। फोन उठाने पर उधर से फोन काट दिया गया। रामनरेश ने ये बात पुलिस को बताई। जिस पर पुलिस ने रचना के मोबाइल की लोकेशन का पता लगाया। लोकेशन रामनरेश के घर के आस-पास की निकलने पर उन्हीं के यहां किराए पर रहने वाली मंजू के कमरे से रचना का शव बरामद हुआ।

पड़ोसियों के अनुसार रचना के गायब होने से पहले मंजू व रचना में किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। शव के सिर पर किसी भारी वस्तु से वार कर महिला की पीट-पीट कर हत्या करने की आशंका जताई जा रही है।

पुलिस के अनुसार आरोपी दंपति को गिरफ्तार कर लिया है। उनसे पूछताछ शुरु कर दी गई है। मृतका के पति की तरफ से तहरीर आते ही मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

loading...
शेयर करें