इलाहाबाद में तिलक के दौरान दूल्हे को मारी गोली

0

इलाहाबाद। यहां एक शादी उस वक़्त मातम में बदल गई जब खुल्दाबाद थाना क्षेत्र में एक तिलक समारोह के दौरान छोटे से विवाद के बाद दूल्हे को ही गोली मार दी गई। गोली दूल्हे के सिर में लगी जिसकी वजह से वह गंभीर रूप से घायल हो गया है। गंभीर रूप से उसे एसआरएन अस्पताल में भारती कराया गया है।

दूल्हे

बताया जा रहा है कि दूल्हे की हालत नाजुक बनी हुयी है। घटना की जानकरी मिलते ही पुलिस मौका-ए-वारदात पर पहुंची और जाँच शुरू कर दी है। वहीं सभी हमलावर पड़ोस के ही रहने वाले बताए जा रहे है। मिली जानकारी के मुताबिक घटना इलाहबाद के खुल्दाबाद इलाके के लूकरगंज की है।

यहीं के रहने वाले राहुल भारती का शुक्रवार को तिलक था। इस मौके पर तमाम रिश्तेदारों,आस-पड़ोस के लोगों के साथ तमाम रिश्तेदार मौके पर मौजूद थे। इस दौरान छत पर मौजूद कुछ लोगों ने हर्ष फायरिंग शुरू कर दी। तब राहुल ने इस बाद का विरोध किया। लेकिन फायरिंग करने वाले नहीं माने और उनका राहुल से विवाद होने लगा।

बात बढ़ते बढ़ते मारपीट पर उतर आई फिर रात करीब 12 बजे 15 से अधिक लोग फावड़ा, चापड़ और अहलहे से लैस होकर राहुल के घर पहुंचे और हमला बोल दिया। इस दौरान हमलावरों ने राहुल भरती को गोली मार दी। दूल्हे को गोली मारे जाने के बाद घर में कोहराम मच गया।

घर में मौजूद रिश्तेदारों ने बीच बचाव की कोशिश इस दौरान राहुल के भतीजा आदित्य भी गंभीर रूप से जख्मी हो गया। घटना की जानकारी मिलते ही पर पहुंची पुलिस ने घायल राहुल को स्वरूप रानी नेहरू अस्पताल पहुंचाया। वहां उसकी हालत गंभीर बनी हुयी है। राहुल की शादी 18 फरवरी को होने वाली थी।

loading...
शेयर करें