‘एंटरटेनमेंट की रात’ में शराब पीकर पहुंचा बिग बॉस का ये कंटेस्टेंट, शो मेकर्स ने धक्के मारकर बाहर निकाला

0

मुंबई। बिग बॉस 11 के कुछ कंटेस्टेंट्स को ‘एंटरटेनमेंट की रात’ में इंवाइट किया गया। जिसमें शो की विनर शिल्पा शिंदे, विकास गुप्ता, अर्शी खान और आकाश डडलानी का नाम शामिल था। लेकिन शूट शुरु होने से पहले आकाश ने प्रोडक्शन टीम को इतना परेशान किया कि उन्होंने आकाश को धक्के मारकर बाहर निकाल दिया।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शूटिंग से पहले आकाश को उनकी वैनिटी वैन में बैठकर प्रोडक्शन टीम स्क्रिप्ट समझा रही थी। तभी उन्हें लगा कि स्क्रिप्ट में कुछ बदलाव होने चाहिए। इतना ही नहीं उनके लिए स्क्रिप्ट में बदलाव भी किए गए लेकिन लगता है आकाश किसी के कुछ सुनने के मूड में नहीं थे और वो वहां चिल्ला चिल्लाकर हंगामा करने लगे। उन्होंने प्रोडक्शन की नाक में दम कर दिया। जिसके चलते उन्हें सेट से बाहर का रास्ता दिखाना पड़ा। प्रोजक्शन टीम का तो ये कहना है कि आकाश सेट पर शराब पीकर आए थे।

उधर आकाश इस पूरे मामले पर खुद को बेगुनाह बता रहे हैं। प्रोडक्शन द्वारा लगाए गए सभी आरोपों को उन्होंने सिरे से खारिज कर दिया है। आकाश का कहना है कि उनको निकाला नहीं गया बल्कि वो खुद शो छोड़ आए।

आकाश ने अपने एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में बताया कि ‘स्क्रिप्ट में कुछ ऐसी बातें थी जो उन्हें पसंद नहीं आ रही थी। जिसके चलते उन्होंने शो के डायरेक्टर से भी बात की लेकिन मेकर्स को उनका यह अंदाज़ पसंद नहीं आया। आकाश ने बताया कि ना जाने यह बातें कहां से सामने आ रही है। मैं काफी प्रोफेशनल इंसान हू, मुझे मेरा काम काफी पसंद है और मैं इसकी पूजा करता हूँ। यह बात सरासर झूठ है की मैं नशे की हालत में सेट पर शूट करने के लिए पहुंचा था।’

loading...
शेयर करें