दंपति ने महिला को बनाया बंधक, रोज रात में इस कार्य के लिए डालते थे दबाव

0

वाराणसी। शिव की नगरी कही जाने वाली काशी से एक सनसनी खेज खुलासा सामने आया है। यहां पर सुल्तानपुर से नौकरी की तलास में आई लड़की ऐसे चंगुल में फंस गयी कि इससे बाहर निकलना उसके लिए बहुत ही मुश्‍किल था। लेकिन किसी तरह से वह बाहर निकलने में सफल हुई। लेकिन अब उसे पुलिस के चक्‍कर काटने पड़ रहें हैं।

दरसल जब लड़की वाराणसी पहुंची तो उसे नौकरी देने के बहाने एक दंपति ने घर में बंधक बना लिया, और उसे देह व्‍यापार में उतारने के लिए उस पर दबाव बनाना शुरु कर दिया। पीड़ता ने जब ऐसा करने से मना किया तो महिला और उसके पति, पति के दोस्‍त मिलके उसके साथ रेप किया। साथ ही उसे कई दिनों तक बंधक बनाया रखा। जब एक दिन वह भागने में सफल हुई, और थाने में जाकर रिपोर्ट दर्ज करवाई लेकिन अभी तक किसी की भी इस मामले में गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

यह भी पढ़े- घर से शौच के लिए निकली थी किशोरी, गन्ने के खेत में मिला नग्न अवस्था में शव

पीड़िता ने अपने जब नौकरी न मिलने से मैं घर के लिए बस पकड़ रही थी तभी पति और पत्‍नी मेरे पास आये, और कहा कि मेरे घर चलों मैं तुम्‍हें दोस्तों के यहां खाना बनाने और घर संभालने के लिए लगवा दूंगा। आगे पीड़िता ने कहा कि पहले दिन तो उन लोगों ने के साथ  ठीक रहा लेकिन दूसरे दिन उन मेरे पास आकर मुझे देह व्यापार के धंधे का प्रस्ताव दिया। मना करने पर महिला, उसका पति और उसके पति ने पीटा और महिला के पति के दोस्‍तो ने मेरे साथ रेप किया और उसका वीडियो भी बनाया। वहीं इस मामले पर अब पुलिस लगी हुई है और आरोपियों को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही हैं।

loading...
शेयर करें