यूपी में अपराधी बेखौफ, कानपुर में वकील की दिनदहाड़े हत्या

0

कानपुर। यूपी में योगी सरकार के अपराध पर लगाम लगाने के मंसूबे फिलहाल कामयाब होते नहीं दिख रहे हैं। प्रदेश में अपराधी बेखौफ घूम रहे हैं। अपराधी खुलेआम कानून की धज्जियां उड़ाते हुए दिनदहाड़े अपराध करने से नहीं हिचकिचा रहे हैं। इसी कड़ी में प्रदेश की औद्दोगिक नगरी माने जाने वाले कानपुर शहर में बीच बाजार खुलेआम एक वकील की अपराधियों द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गई है। पुलिस ने कार्रवाई शुरु कर दी है।

यूं दिया अपराधियों ने वारदात को अंजाम

कानपुर के परमट इलाके में दिन के उजाले में ही वकील सुनील शर्मा की गोली मार कर हत्या कर दी गई है। हत्या करने के लिए अपराधियों ने डबल बैरल गन का इस्तेमाल किया। दिनदहाड़े इस तरह हुई हत्या के चलते परमट इलाके में माहौल कॉफी तनावपूर्ण हो गया है। मौका-ए-वारदात पर पहुंची पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त डबल बैरल गन को अपने कब्जे में ले लिया है। पुलिस ने एक वकील के साथ-साथ उसकी पत्नी को भी हिरासत में लिया है।

घटनास्थल पर कॉफी भीड़ इकठ्ठी होने की वजह से अफरा-तफरी का माहौल पैदा होने की आशंका के चलते कई थानों की फोर्स मौका-ए-वारदात पर पहुंच चुकी है। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस टीम ने अपनी जांच शुरु कर दी है।

loading...
शेयर करें