बेटी के साथ पिता बाथरूम में करता था गंदा काम, ऐसे खुली पोल

0

पुणे। महाराष्‍ट्र के पुणे से एक ऐसी खबर सामने आई जो बाप और बेटी के रिश्‍ते को शर्मशार कर दिया है। यहां पर एक सौतेले पिता ने उसकी मां के गैर मौजूदगी में तीन साल तक रेप करता रहा। आरोपी पिता घटना को उस समय अंजाम देता था जब उसकी मां मायके या किसी रिश्‍तेदारी के यहां चली जाती थी। खबर के अनुसार सौतेला पिता 13 वर्षीय बच्ची को नहलाने के बहाने ले जाकर रेप करता था।

सूत्रों के मुताबिक लड़की के पहले पिता की अचाकनक मौत हो गई थी। जिसके बाद बच्‍ची की मां परिवार का खर्चा नहीं उठा पाती थी। इसलिए उसने पहले शौहर के एक दोस्‍त से दोबारा शादी कर लिया था। लेकिन स्‍कूल में प्‍यार से रहने वाली बच्‍ची अचानाक चुप रहने लगी। क्‍योंकि कलयुगी पिता के अत्‍याचार से वो बहुत ही सहमी रहने लगी थी।

इस मामले पर पर्दा उस समय उठा जब स्‍कूल के शिक्षकों ने चहल पहल करने वाली बच्‍ची को एकदम शांत देखा। कुछ दिनों तक टीचरों के द्वारा नोटिस किए जाने के बाद एक दिन अध्‍यापकों ने बच्ची को विश्वास में लेकर पूछताछ की। इसके बाद यह हैरान करने वाली घटना सामने आई।

मीडिया में आई खबरों के अनुसार शिक्षकों ने हडपसर पुलिस स्टेशन में सौतेले पिता के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। वहीं इस मामले पर पुलिस ने कहा है कि बच्ची की देखरेख उसकी मां अकेले नहीं कर पा रही थी। इसलिए उसने पहले पति के एक दोस्‍त से शादी किया। फिलहाल पुलिस पूरे मामले पर विशेष नजर बनाए हुए है। साथ कार्रवाई किए जाने की बात कही है।

loading...
शेयर करें