पड़ोसी करने आया छात्रा का रेप, दादी को देख जिंदा जलाया

0

इलाहाबाद। उत्‍तर प्रदेश में अपराधियों के हौसले बढ़ रहे हैं। जो सरकार की रोज की जाने वाली उन दावों को ठेंगा दिखा रहीं हैं। जिनसे अपराध रोकने के दावे किये जा रहे है। मानवता को झगझोर देने वाली हैवानियत की खौफनाक वारदात पूर्वी उत्‍तर प्रदेश से आई है। कौशबी के पास कोखराज इलाके में बीती रात एक दरिदें ने आठवीं की छात्रा को अपनी हवस का शिकार बनाने की कोशिस की। लेकिन जब अपराध को अंजाम देने में सफल नहीं हुये तो। मासूम को जिंदा जलाकर उसकी जान ले ली।

घटना को आरोपियों तब अंजाम दिया जब छात्रा के परिजन रिस्‍तेदार के घर गये थे। और आठवीं में पढ़ने वाली लड़की घर में अपने दादी के साथ रह रही थी। मिली जानकारी के अनुसार छात्रा घर मे सो रही थी तभी आरोपियों ने असको अपनी हवस का शिकार बनान चाहा। जब वो अपने इरादों में कामयाब नहीं हुये तो लड़की पर मिट्टी का तेल डालकर किशोरी को जिंदा जला दिया।

यह भी पढ़े- BJP नेता ने नाबालिग के साथ रेप कर बनाया MMS, पीड़ित प्रेग्नेंट

गांव वालों का गुस्‍सा पुलिस प्रशासन के विरूद्ध फुटने लगा। सूत्रों के अनुसार घटना के कई घंटों बीत जाने के बाद भी पुलिस नहीं पुहंची थी। पुलिस के न पहुंचने से लोगों ने नारेबाजी और प्रदर्शन किया गया। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी मान सिंह को गिरफ्तार किया। घटना पर सीओ अंशुमान मिश्र ने बताया कि पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है। और उसके विरूद्ध कड़ी कार्रवाई की जायेगी।

loading...
शेयर करें

आपकी राय