स्विटजरलैंड जोड़े के स्‍वास्‍थ्‍य में हो रहा सुधार, इलाज में जुटे बड़े डॉक्‍टर

0

लखनऊ। उत्‍तर प्रदेश में प्‍यार की निशानी का दिदार करने आए जोड़े पर उस समय हमला कर दिया गया, जब वो फतेहपुर में उतरे थे। इससे खफा विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने प्रदेश सरकार से जवाब मांगा है। हमले में प्रेमी जोड़ों को काफी चोट आई है। उनका इलाज वहां के पास के अस्‍पताल में चल रहा है। सुषामा ने इस हमले की निंदा की है, साथ ही ट्वीट कर कहा कि, कायार्लय प्रेमी जोड़े से मिलेगा।

यह भी पढ़े- भारत-न्यूजीलैंड की टीमों के स्वागत में बजेगी श्रीराम की धुन, भव्‍य तैयारी में जुटा प्रशासन

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, फतेहपुर सीकरी में युवाओं के समूह ने स्विटजरलैंड के एक प्रेमी जोड़े का पीछा किया और पत्थरों एवं लाठियों से उन पर हमला किया, मामले के संज्ञान में आने के बाद पुलिस हरकत में आई। पुलिस ने छानबीन के दौरान एक संदिग्ध को गिरफ्तार किया है। उससे पूछताछ भी पुलिस ने जारी कर दी है, साथ ही यह भी कहा कि दोषी पाये जाने पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जायेगी।

वहीं यह भी बताया जा रहा है कि खून से सने जोड़े के इलाज से हालत में सुधार है। आगरा के में प्राथमिक उपचार के बाद युगल को अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था। न्यूरोसर्जन डॉ. राजेंद्र प्रसाद ने बताया कि क्लेर्क को आईसीयू से अब सामान्य कक्ष में भेज दिया गया है। डॉक्टर ने कहा कि द्रोज की बांह की हड्डी टूट गयी है, लेकिन अब हालत में बहुत सुधार है। साथ ही यह भी कहा कि उन्‍हें अस्‍पताल से छुट्टी दे दी गयी है।

 

 

loading...
शेयर करें