मासूम छात्रा को युवक ने बनाया हवश का शिकार, रात भर करता रहा रेप  

0

शिमला। देश में लड़कियों के साथ होने वाले अपराध में कमी नहीं आ रही है। दिल्‍ली ,मध्‍य प्रदेश के बाद हिमांचल में एक मामला सामने आया है। यहां पर सिरमौर के राजगढ़ सब डिविजन में एक स्कूली छात्रा से रेप किये जाने की जानकारी सामने आया है। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी करना शुरु कर दिया है। साथ ही पीड़ित को मेडिकल जांच करवाने के लिए अस्‍पताल रेफर कर दिया है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित दूसरी क्लास की छात्रा है। पीड़ित छात्रा ने शिकायत में बताया कि, उसे एक शख्‍स ने फोन कर खेत में बुलाया। इसी दौरान उसी ने फोन पर धमकाया। जब वह वहां पहुंची तो तो आरोपी उसे जबरन बाइक पर बिठाकर दूसरे स्‍थान पर लेकर गया। वहीं पर वह पूरी रात बंदी बनाकर बलत्‍कार करता रहा। इस दौरान छात्रा उनसे छोड़ देने की भीख मांगती रही रही लेकिन बेरहम लोग उसके साथ पूरी रात दुष्कर्म करते रहे।

यह भी पढ़े- कुंवारे प्रेमी से शादीशुदा प्रेमिका ने की जिद, हुआ यह अंजाम, जानें

इसके बाद आरोपी उसे सुबह कोहरे की आड़ में करीब 5 बजे घर के बाहर हाथ बांधकर फेक गया। जब सुबह परिजनों ने घर का दरवाजा खोला तो उसने दर्द की दास्‍तान बताई। पुलिस ने पीड़ित के बयान के अधार पर धारा 376 और 506 के तहत मामला को दर्ज कर लिया है। साथ ही आरोपी के को पकड़ने के लिए कई स्‍थानों पर छापेमारी कर रही है।

loading...
शेयर करें

आपकी राय