घर में अकेली लड़की देख फेरी वाले की नीयत हुए खराब, कर डाला ये काम

0

इलाहाबाद। गली गली में बिस्‍कुट बेचने वाले की नजर घर में अकेली किशोरी देख उसकी नियत खराब हो गयी। मौका पाकर वह उसके साथ मनमानी करने लगा। तभी घर से बाहर गये परिजन आ गये। लेकिन मौके से फेरी वाला भागने सफल हो गया। यह मामला इलाहाबाद के कर्नलगंज इलाके का है। जहां इस दुस्‍साहिसक वारदात सामने आई है।

मीडिया से मिली जानकारी के अनुसार इस घटना से आहत परिजन थाने में रपट लिखाने पहुंचे। लेकिन एक स्‍थानिएं नेता के दबाव में रिपोर्ट दर्ज नहीं कि गयी। इसके बाद परिवार के लोग कोर्ट की शरण पहुंचे, कोर्ट के आदेश के बाद इस मामले पर  मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है। लेकिन अभी भी आरोपी फरार है।

यह भी पढ़े- सेक्‍स गुलाम बनाने के लिए धर्म बदलकर की शादी, ISIS को बेचने की फिराक में था पती’

सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक कर्नलगंज इलाके के रहने वाले जितेन्द्र बहादुर अपनी पत्नी के साथ संगम तट पूजा करने के लिए गये हुए थे। उनकी बेटी इस दारान घर में रह कर पढ़ाई कर रही थी। इसी बीच मोहल्‍ले में एक बिस्किट व नमकीन बेचने वाला युवक आया।

उसके दरवाजे पर दस्तक देने पर लड़की ने दरवाजा तो युवक ने बिस्किट – नमकीन का पैकेट हाथ में दे दिया। लेकिन लड़की ने कहा अभी मां और पापा बाहर बाद में आना तब दे देना। इसी बीच लड़के ने कहा कि वह इसे घर में रख देता है और बाद में आकर पैसे लेकर जायेगा। जब तक लड़की कुछ समझ पाती, लड़के ने उसका मुंह बंद कर मनमानी करता रहा।

loading...
शेयर करें