साल की सबसे महंगी शादी करने वाले स्टार्स ने अब दी दूसरी ग्रॉड रिसेप्शन पार्टी

0

नई दिल्ली। साल की सबसे चर्चित और महंगी नागा चैतन्य और समांथा की शादी का जश्न अभी खत्म नही हुआ है। शादी के बाद चेन्नई में इस कपल की रिसेप्शन पार्टी रखी गई थी और अब हनीमून से वापस आने के बाद इस कपल ने एख बार फिर फिल्म इंडस्ट्री के दोस्तों के लिए हैदराबाद में एक ग्रैंड पार्टी रखी।जैसा कि आप सभी जानते हैं कि जिस फंक्शन में नागा चैतन्य और समांथा की जोड़ी हो वहां तो सबकी नज़रे इस नई नवेली जोड़ी पर ही टिक जाती है। इस बार भी दोनों बड़े ही स्टाइलिश और ग्लैमरस लुक में नज़र आई।

जहां समांथा सिल्वर गाउन में अपने हुस्न का जलवा बिखेरती दिखीं वहीं दूसरी तरफ़ नागा चैतन्य भी उनसे कम नही लग रहे थे। उन्होंने नीले रंग का सूट पहना था जिसमें वो बेहद अट्रैक्टिव लग रहे थे।इस पार्टी में साउथ के सभी बड़े स्टार्स मौजूद थे। साउथ स्टार अलु अर्जुन वाइफ शालिनी के साथ स्पॉट हुए। वहीं, चिरंजीवी, राम चरण तेजा, ऋषि खन्ना, रकुलप्रीत सिंह, लक्ष्मी मांचू, अल्लारी नरेश, अक्किनेनी नागार्जुन, पूजा हेगड़े, एसएस राजामौली, वेंकटेश आदि सेलेब्स रिसेप्शन में शामिल हुए।

बताते चलें कि नागा चैतन्य और समांथा की शादी 6 अक्टूबर को पूरी तरह से हिंदू रिवाज के अनुसार शादी के बंधन में बंधे। इसके बाद 7 अक्टूबर को दोनों ने क्रिश्चियन रीति-रिवाज के अनुसार चर्च में शादी की। बता दें कि नागा चैतन्य हिंदू हैं, जबकि समांथा क्रिश्चियन फैमिली से बिलॉन्ग करती हैं।

loading...
शेयर करें

आपकी राय