अवैध संबंधों की दर्दनाक कहानी, प्रेमिका से शादी करने के लिए अपने बच्‍चों को उतरवाया मौत के घाट

0

नई दिल्ली। कोई इंसान इतना भी गिर सकता है कि वह अपने ही खून के तीन बच्‍चों को मरवा देगा कोई सोच भी नहीं सकता। लेकिन यह दर्दनाक मामला महरियाणा के पंचकूला से सामने आया हैं। यहां तीन बच्‍चों का पिता अपने प्रेमिका को पाने के लिए अपने नौनिहालों को मार डाला। जब इस मामले की जानकारी पुलिस को हुई तो कार्रवाई करते हुए बच्‍चों के चाचा को गिरफ्तार किया। तो उसने पुलिस को बताया कि बच्‍चों के पिता के कहने पर मैनें और भाई ने मारा हैं। पुलिस ने शवों को पंचकूला के मोरनी हिल्‍स इलाके से कब्‍जे में लिया है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जिन बच्‍चों के शव पुलिस ने बरामद किया है वो कुरुक्षेत्र जिले के सारसा गांव के थे। ये बच्‍चे पिछले कई दिनों से लापता थे। लेकिन एक दिन मोरनी वन क्षेत्र के लोगों के ने एकांत स्‍थानों पर तीन बच्‍चों के शवों को देखा। जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गयी। सूचना मिलने के बाद पुलिस पहुंची और शवों की पहचान 11 साल के समीर, आठ साल की सिमरन और चार साल के समर के रूप में हुई ।

यह भी पढ़े- पांचवे दिन भी शेयर बाजार में दिखी तेजी, निफ्टी ने दिया साथ

वहीं इस घटना के बाद बच्चों के मामा गुलाब सिंह ने कहा कि वह इस तरह की घटना करेगा हमने सोचा भी नहीं था। सोनू के संबंधों को लेकर अपने उसे एक बार चेताया था। लेकिन उसने यह जो किया वह हिला देने वाली घटना हैं। आरोपी सोनू के इस क्रूरता से सभी लोगा गुस्‍से में हैं। वहीं इस मामले में गांव के अन्‍य लोगों के शामिल होने की संभावना जताई जा रही हैं। बच्‍चों की मां का रो रो कर बुरा हाल हैं।

loading...
शेयर करें

आपकी राय