प्‍यार में धोखा देकर बनाया शारीरिक संबंध, प्राइवेट वीडियो किया वायरल

0

पटना। बिहार के सुपौल क्षेत्र से प्‍यार में फंसाकर उसे धोखा देने का मामला सामने आया है।  यहां पर एक युवक ने एक युवती को प्‍यार में फंसाकर कई दिनों तक उसके कसाथ संबंध बनाता रहा। इसी समय मोबाइल की दुकान चलाने वाले शख्‍स ने उसके निजी संबंध के वीडियों भी बना लिया। इसके बाद उसे इंटरनेट पर वायरल कर दिया।

मिली जानकारी के अनुसार जब युवती को यह पता चला कि वह शादी शुदा है तो उसने उससे सारे नाते तोड़ लिया। क्‍योंकि वह किसी और लड़की की जिंदगी बर्बाद नहीं करना चाहती थी। लेकिन इससे नाराज युवक ने उसके साथ बिताए निजी पल के वीडियों इंटरनेट पर डाल दिया। उसने ऐसा तब किया जब युवती के घर वाले उसकी शादी कहीं और कर रहे थे।

सूत्रों के मुताबिक यह मामला उस समय सामने आया जब वीडियो उसके होने वाले पति के पास पहुंचा। वहीं इस मामले पर पुलिस जांच कर रही है। वहीं युवती का कहना है कि उसने 11 दिसंबर 2017 को ही जमीर हासमी और उसके पिता मोहम्‍मद सलाउद्दीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज करायी थी। लेकिन पुलिस ने उस समय कोई एक्‍शन नहीं लिया था। अगर पहले पुलिस आरोपी को पकड़ लेती तो ऐसा नहीं होता। हालांकि पुलिस ने आरोपी के खिलाफ वारंट किया जारी कर दिया। लेकिन वह फरार है।

loading...
शेयर करें