दुबई जेल से दस महीने बाद रिहा हुईं इस पॉपुलर अभिनेता की वाइफ

0

मुंबई। टीवी पर कलर्स के शो ‘कसम तेरे प्यार’ में नजर आने वाले एक्टर अमित टंडन की पत्नी रूबी टंडन पिछले 10 महीने से दुबई जेल में बंद थी। खबरे आ रही हैं कि अमित की पत्नी रूबी को अब जेल से रिहाई मिल गई हैं।

अमित टंडन रूबी टंडन सूत्रों की माने तो अमित टंडन की वाइफ रूबी टंडन अब जेल से बाहर हैं पर बता दे अभी कुछ लीगल फॉर्मलिटीज पूरी करने के लिए उन्हें वहां रुकना पड़ा हैं। अमित अपनी वाइफ को लेने अपनी 7 साल की बेटी के साथ दुबई गये हुए हैं।

दरअसल अमित की पत्नी रूबी पेशे से डर्मेटॉलजिस्ट हैं। रूबी के जेल जाने की वजह दुबई हेल्थ अथॉरिटी (DHA) हैं जिसने रूबी पर धमकाने और उनसे बदतमीजी करने का आरोप लगाया था। इन आरोपों के बाद रूबी को 10 महीने के लिए जेल भेज दिया गया था। इन दस महीनो में रूबी को बाहर निकालने में उनके पति अमित ने कोई कसर नहीं छोड़ी थी।

गौरतलब हैं कि रूबी पूरे 10 महीने बाद अपनी बेटी से मिलेंगी। अमित हर थोड़े दिन में अपनी वाइफ से जेल में मिलने दुबई चले जाते थे। इसी दौरान अमित ने अपनी पत्नी को जेल से बाहर करवाने में हर मुमकिन प्रयत्न किया था।

रूबी और एक्ट्रेस मौनी राय बेस्ट फ्रेंड्स हैं।जब रूबी जेल में थी इस दौरान मौनी रॉय भी उनसे मिलने गई थी। अमित और रूबी साल 2007 में शादी के बंधन में बंधे थे। जब रूबी जेल गई थी उससे पहले अमित और उनके अलग होने की भी खबरे सुनने में आई थी लेकिन जब रूबी जेल में थी तब तक अमित ने उनकी खूब देखरेख की और इसे देखकर तो ये साबित हो गया कि ये महज अफवाह ही थी।

loading...
शेयर करें