तीसरी क्लास की बच्ची के साथ उसके सीनियर्स ने किया जानवरों जैसा बर्ताव, प्राइवेट पार्ट में डाला रॉड

0
रायपुर। अब पहले जैसे आपका बच्चा स्कूल में सुरक्षित नहीं है। आए दिन कोई न कोई खबर ऐसी आ जाती है जिसके बाद अब बच्चों को स्कूल भेजने में डर लगने लगा है। कभी किसी का रेप हो जाता है कभी किसी की हत्या कर दी जाती है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है जहां तीसरी कक्षा में पढ़ने वाली एक बच्ची के साथ इंसानियत को शर्मसार करने वाला बर्ताव किया गया। उसके सीनियर लड़कों ने उसके प्राइवेट पार्ट में रॉड डालकर उसे प्रताड़ित किया।
प्राइवेट पार्ट
ये मामला 23 फरवरी छत्तीसगढ़ के सीमावर्ती इलाके के एससी गर्ल्स हॉस्टल में रहने वाली तीसरी क्लास की एक स्टूडेंट के साथ हुआ। उसके सीनियर्स ने मारपीट की और उसके प्राइवेट पार्ट में रॉड घुसेड़ दी। बच्ची की गलती सिर्फ इतनी थी कि उसने गलती से सीनियर्स के धुले हुए कपड़े गिरा दिए थे। जिस वक्त ये हादसा हुआ उस वक्त हॉस्टल सुपरिंटेंडेंट हॉस्टल में नहीं थी।
जब बाद में पीड़ित बच्ची ने मां से प्राइवेट पार्ट में दर्द होने की बात कही और कहते- कहने रोने लगी। तब मां ने बच्ची के  पेट के निचले हिस्से और प्राइवेट पार्ट में गहरे चोट के निशान देखे तो वो दंग रह गईं। फिर बच्ची ने पूरी बात अपनी मां को बताई। जिसके बाद बच्ची की मां फौरन पुलिस के पास पहुंच गई और उन 7 से 8 सीनियर लड़कों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए फौरन जांच के निर्देश दिए हैं और आरोपी छात्राओं के खिलाफ पॉक्सो ऐक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है।
loading...
शेयर करें