सेक्स करने के वो तरीके, जिससे आप अभी तक हैं अनजान

0

सेक्स के दौरान पार्टनर को खुश करने के लिए क्या करें, अपनी गर्लफ्रेंड को सेक्स के लिए कैसे तैयार करें, सेक्स के दौरान ये गलियाँ न करें…अभी तक आप ऐसी कई खबर पढ़ चुके होंगे। लेकिन आज हम आपके एक ऐसी खबरला रहे हैं जो अपने आप में ही कुछ हटकर है।

Image result for sex

इस खबर में हम आपको सेक्स के कुछ ऐसे तरीके बताने जा रहे हैं जो न तो आपने कभी सुना होगा और जब सुना नहीं तो इस्तेमाल करने की बात ही दूर है। चलिए आपको सेक्स के इन तरीकों से रूबरू कराते हैं।

रेनबो किस: इसके नाम पर ना जाएं। रेनबो किस है जब कोई पुरुष महिला के साथ पीरियड में रिलेशन बनाता है।

पर्ल नेकलेस: आप यदि सोच रहे हैं कि इसमें आपको अपने पार्टनर को सेक्स के लिए तैयार करने के लिए नेकलेस गिफ्ट करना है, तो आप गलत हैं। वाकई में, इस तकनीक में पुरुष अपने स्‍पर्म से महिला के गर्दन के चारों और नेकलेस बनाता है।

स्टीलथिंग: स्टीलथिंग के बारे में और जानें- एक चौंकाने वाला सेक्स तरीका है। हर महिला को यहाँ ध्यान देने की ज़रूरत है। इस तरीके में पुरुष सेक्स के दौरान महिला को बताए बिना अपना कंडोम हटा देता है। अनचाहे गर्भ और यौन जनित बीमारियों से बचने के लिए ऐसी चीजों से बचके रहना चाहिए।

श्रीम्पिंग: आप इसे एक अजीब तरीका कह सकते हैं- श्रीम्पिंग में पार्टनर आपकी पैरों की अंगुलियों को चूसता है और फिर आप भी ऐसा ही करती हैं। कुछ लोग ऐसा करना पसंद करते हैं जब कि अन्य लोगों को यह अजीब लग सकता है।

फेलचिंग: यदि आप सोचते हैं कि रेनबो किस बेकार सी चीज है तो ये तो और भी अजीब है। फेलचिंग का मतलब है महिला के एनल से ऑर्गेज्‍म तक पहुंचना…हे भगवान लोग क्या क्या करते हैं!

स्नो बॉलिंग: सेक्स के इस तरीके में महिला ओरल सेक्स करती है। जब पुरुष को ऑर्गेज्‍म होता है वो इसे एंजॉय करती है। अब इससे ज़्यादा बताने की शायद ज़रूरत नहीं है।

loading...
शेयर करें